शादीवाले घर में दबंगों ने मचाया हंगामा, बोला- 'हमसे सुंदर है क्या जो उसे जयमाला डाल रही हो...'
शादीवाले घर में दबंगों ने मचाया हंगामा, बोला- 'हमसे सुंदर है क्या जो उसे जयमाला डाल रही हो...'
Share:

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ दबंगों ने एक शादी वाले घर में हंगामा मचा दिया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंगों का कहना था कि लड़की जिसको जयमाला डाल रही है, क्या वो हमसे सुंदर है, हम उसको गोली मार देंगे। दबंगों ने शादी के दिन हंगामा आरम्भ कर दिया। तत्पश्चात, दोनो पक्षों में खूब मारपीट हुई। 

दबंगों ने इस तरह हंगामा किया कि लड़की के परिवार के कई लोगों को बुरी तरह पीट-पीटकर, जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। आधा दर्जन लोग बुरी तरह चोटिल हुए हैं। पुलिस ने शिकायत मिलने पर 6 व्यक्तियों के खिलाफ बलवा, मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। दरअसल, मामला अतर्रा थाना के सीताराम के पुरवा का है। यहां की रहने वाली सियारानी ने बताया कि हमारे घर में देवर की बेटी की शादी थी। 20 मई की शाम घर में टेंट लगा रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले कुछ शख्स आ गए तथा झगड़ा करने लगे।

तत्पश्चात, धमकी देते हुए कहने लगे कि आज तो कुछ नहीं बोल रहे हैं, बारात वाले दिन बताएंगे। उन लोगों में हमें बहुत गालियां भी दीं। फिर कहने लगे कि लड़की जब जयमाला में जाएगी तो देखते है कि हमसे सुंदर है क्या (दूल्हा) जो उसके जयमाला डाल रही है, उसको गोली मार देंगे। सियारानी ने आगे कहा कि उन लोगों का ऐसा बोलने पर हमारे परिवार का उन लड़कों से झगड़ा हो गया। उनके द्वारा पीटे जाने की वजह से हमारे परिवार के 7 लोग चोटिल हुए हैं, जिनमें एक महिला भी सम्मिलित है। अतर्रा थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया- शराब पीकर मारपीट का मामला है। दोनो पक्षों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अब मामले की जाँच की जा रही है।

पीएम मोदी की जान को खतरा...! खबर मिलते ही मचा हड़कंप

नए संसद भाव के उद्घाटन पर जारी होगा 75 रुपए का सिक्का

जल्द ही भारत दौरे पर आएंगे अमेरिका के रक्षा मंत्री ऑस्टिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -