साली को बहला-फुसला कर घर में लाया जीजा, और फिर...
साली को बहला-फुसला कर घर में लाया जीजा, और फिर...
Share:

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में एक महिला ने घर की दूसरी मंजिल से बचाओ-बचाओ की गुहार लगाई तो पड़ोसी असमंजस के हालात में आ गए। पड़ोसियों एवं निकल रहे राहगीरों ने पुलिस को बताया क‍ि एक लड़की घर से सहायता के लिए आवाज लगा रही है। स्थानीय थाना वैदपुरा की पुलिस ने उस घर पर ताला पड़ा देखा तो पुलिस ने विद्युत पोल पर लाइट ठीक करने वाली क्रेन के जरिए उस युवती को दूसरी मंजिल से खिड़की तोड़कर नीचे उतारा।
  
वही महिला ने पुलिस को कहा कि वह थाना बकेवर इलाके के महेवा के पास कुरावली गांव की निवासी है तथा बीए थर्ड ईयर में पढ़ती है। वह युवती कुछ दिन पहले बैंक में अपनी छात्रवृत्ति को चेक करने के लिए आई थी, तभी उसका जीजा उसको बदनीयती से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले आया। उसने थाना वैदपुरा इलाके में एक किराए पर घर लिया जिसमें साली को कैद करके रखा था। वह कमरे में बंद थी मगर किसी तरह से भीतर का दरवाजा खोल कर खिड़की तक पहुंची। भूख-प्यास से तड़प रही लड़की ने दूसरी मंजिल की खिड़की से बचाओ-बचाओ की गुहार लगाई, पुलिस ने क्रेन लगाकर जान बचाई। 

बता दे कि लड़की का जीजा सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है जबकि उसकी बीवी गांव में रहती है तथा चार बेटियों का पिता भी है। सीओ सैफ़ई विजय सिंह ने कहा कि वैदपुरा के एक मकान से एक लड़की अपनी जान बचाने की गुहार लगा रही थी। इसकी खबर पुलिस को प्राप्त हुई, तब पुलिस ने इसको मुक्त कराया। 

फेसबुक पर दोस्ती के बाद निकाले महिला के अश्लील फोटो

ED ने जब्त की जहरीली शराब कांड के दोषी व्यक्ति की संपत्ति

बैटरी चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -