बैटरी चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
बैटरी चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में दो दिन पहले बैटरी चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में मुजेसर थाना पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम योगेश और पंकज बताए गए हैं, जो फरीदाबाद के गांव मुजेसर के ही निवासी हैं.  मृतक दीपक के पिता ने बताया कि वो सेक्टर-7 स्थित इंदिरा कॉलोनी में रहते हैं. उनके दो बेटे दीपक और राजू हैं. 

दीपक के पिता के अनुसार, 30 सितंबर दोपहर लगभग 12:00 बजे जब वो मुजेसर मार्केट से जा रहे थे, तभी उन्हें सूचना मिली कि ऑटो की बैटरी चोरी के शक में दीपक के साथ किसी ने मारपीट की है. इसके बाद वो अपने बेटे की खोज में निकल गए. शाम लगभग 5:00 बजे उन्हें पता चला कि दीपक रेलवे लाइन के नजदीक मशीन मार्केट के पीछे पड़ा हुआ है. दीपक वहां तड़प रहा था. उसने अपने पिता को बताया कि आरोपी योगेश और पंकज ने उसे लाठी-डंडे से पीटा है. दीपक के पिता जब तक उसे अस्पताल लेने जाने का बंदोबस्त करते, इतनी देर में उसने दम तोड़ दिया. 

आरोपियों को संदेह था कि उनके ऑटो की बैटरी दीपक ने चुराई है. इसी शक के चलते उन्होंने दीपक को बेरहमी से पीटा था. मृतक के पिता की शिकायत पर थाना मुजेसर में आरोपियों के खिलाफ क़त्ल की धाराओं के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू की गई. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप की टीम ने इस मामले में दोनों आरोपियों को मुजेसर मार्केट से शुक्रवार को अरेस्ट किया. 

ED ने जब्त की जहरीली शराब कांड के दोषी व्यक्ति की संपत्ति

झगड़ा सुलझाने गई पुलिस को आरोपियों ने पीटा, मोबाइल भी तोड़ा

64 करोड़ रुपये के घोटाले में तीन बैंक मैनेजर हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -