70 टन की लॉरी का वजन नहीं सह सका पुल, दो हिस्सों में टूटा, नदी में गिरी गाड़ियां, Video
70 टन की लॉरी का वजन नहीं सह सका पुल, दो हिस्सों में टूटा, नदी में गिरी गाड़ियां, Video
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में आज बुधवार (3 मई) को एक बड़ा हादसा हो गया है. श्रीकाकुलम जिले के इच्चापुरम के नजदीक बाहुदा नदी पर निर्मित एक पुल धराशायी हो गया है. दरअसल, पुल के ऊपर से 70 टन वजन वाली पत्थर की लॉरी यानी ट्रक निकल रहा था, जिसके वजन को पुल संभाल नहीं सका और फिर भरभराकर ढह गया. हालाँकि, आंध्र प्रदेश में हुए इस पुल हादसे में किसी भी प्रकार के जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है. फिलहाल पुल गिरने के कारण ट्रैफिक बाधित हो गया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस पुल का निर्माण ब्रिटिश काल के दौरान हुआ था. पुल के निर्माण की तारीख की बात करें, तो बताया गया है कि इसका निर्माण 1929 में किया गया था. ऐसे में हादसे का शिकार बना पुल लगभग 94 वर्ष पुराना था. ब्रिटिश काल का ये पुल एक प्रमुख रास्ता था, क्योंकि इसके माध्यम से इच्चापुरम कस्बे को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ा गया था. बताया गया है कि स्थानीय लोगों ने अधिकारियों को पुल के जर्जर होने की सूचना दी थी, लेकिन उन्होंने चेतावनी को नजरअंदाज कर दिया था.

बताया गया है कि बाहुदा नदी पर निर्मित इस पुल पर हादसा बुधवार सुबह 6 बजे हुआ. यहां से एक 70 टन वजनी पत्थरों वाला ट्रक गुजर रही थी. तभी उसके वजन से पुल ध्वस्त हो गया. इस हादसे के कारण पुल दो हिस्सों में बंट गया. मिली जानकारी के अनुसार, हादसे के दौरान पुल पर मौजूद सभी गाड़ियां नदी में गिर गईं. पुल के टूटने के कारण ट्रैफिक पर असर हुआ है और लोगों को अब आने-जाने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

'भारत बने हिन्दू राष्ट्र, पूरी दुनिया पर पड़ेगा सकारात्मक असर..', नेपाल के पूर्व चीफ जस्टिस की मांग

The Kerala Story को झूठा साबित करो 10 करोड़ दूंगा ! विरोध कर रहे लोगों को किसने दिया चैलेंज ?

आज भी जमकर भीगेगा दिल्ली-NCR, छाता लेकर रहें तैयार, मौसम विभाग का अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -