जन्मदिन का बोलकर लड़की को होटल ले गया लड़का, पिलाई नशे की दवाई और फिर...
जन्मदिन का बोलकर लड़की को होटल ले गया लड़का, पिलाई नशे की दवाई और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सिडकुल के एक गांव निवासी एक लड़की को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की घटना सामने आई है। लड़की ने जबरन गर्भपात का इल्जाम भी लगाया है। पुलिस ने अदालत के आदेश और लड़की की शिकायत पर एक लड़के पर बलात्कार एवं जानकारों पर गर्भपात कराने, मारपीट, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। 

दरअसल, सहारनपुर निवासी एक लड़की 2016 से सिडकुल की एक कंपनी की कॉलोनी में किराए के मकान में 2016 में ही पड़ोस का एक लड़का अकसर उनके घर आता जाता रहता था। जिस वजह से लड़के से उसकी दोस्ती हो गई। नजदीकियां बढ़ी तो लड़का अपने जन्मदिन का बहाना बनाकर उसे रुड़की एक होटल में ले गया। आरोप है कि लड़के ने वहां नशे की कोई चीज खिलाकर उसके साथ जबरन शारिरिक संबंध बना लिए, जब होश आया और विरोध किया गया तो लड़के ने शादी करने का वादा किया। आरोप है कि लड़का उसके बाद निरंतर शारारिक संबंध बनाने लगा, जब शादी की बात की जाती तो वह टालता करता रहा।

आरोप है कि इसी बीच लड़की गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब अपराधी लड़के को दी तो वह आग बबूला हो उठा तथा गाली गलौज कर मारपीट कर दी। आरोप है कि उसने अपनी एक जानकर से जबरन उसका गर्भपात कराया। आरोप है कि पिछली 25 मई की शाम अपराधी लड़का अपने घरवालों के साथ उसके घर मे घुस आए तथा गाली गलौज कर मारपीट कर दी। इसमें उसे गंभीर चोटें आई। इस सिलसिले में सिडकुल पुलिस एवं एसएसपी को भी शिकायत की गई। मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। थक हारकर अदालत की शरण लेनी पड़ी। थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि प्रवीण कुमार पुत्र सेवाराम निवासी मोहल्ला नाजरपुरा मंगलौर पर बलात्कार और पूनम निवासी एल्पस कालोनी, हेत्तमपुर, भांजे मोहित व अम्बरीश पुत्रगण अमर सिंह व जीजा अमर सिंह, बहन शकुन्तला पत्नी अमरसिंह, निवासीगण आन्नेकी के खिलाफ गाली-गलौज, मारपीट जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में शिकायत दर्ज कर ली है।

छात्राओं से अश्लील तस्वीरें मांगता था प्रोफेसर, अब दी ये सफाई

स्कूल में बच्चो से 'कलमा' पढ़ाने के विवाद में स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

बंधक बनाकर नाबालिग संग किया दुष्कर्म, आरोपी को ढूंढ रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -