लड़के ने बीच सड़क पर लड़की से कहा 'आई लव यू', और फिर जो हुआ...
लड़के ने बीच सड़क पर लड़की से कहा 'आई लव यू', और फिर जो हुआ...
Share:

खंडवा: MP के खंडवा में एक लड़के की लड़की ने चप्पलों से पिटाई कर दी। लड़का लड़की को सरेआम छेड़ रहा था। बहुत समय परेशान करने के पश्चात् जैसे ही मनचले ने लड़की को बीच सड़क पर 'आई लव यू' बोला उसके सब्र का बांध टूट गया तथा उसने अपनी चप्पल निकालकर वहीं उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। बीच बाजार मनचले की पिटाई देखकर भीड़ लग गई। जिसका लाभ उठाकर लड़का वहां से फरार हो गया। इस मामले में लड़की ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इस पुरे मामले का वीडियो वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने बना लिया जो अब को वायरल हो रहा है। 

शनिवार शाम खंडवा के बॉम्बे बाजार में एक लड़की ने लड़की की धुलाई कर दी। अपराधी लड़की का पीछा कर रहा था। उसने जैसे ही युवती को रोककर आई लव यू बोला तो युवती ने अपनी चप्पल निकाल कर उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। बता दे कि युवती बाजार किसी काम से आई थी। जो घंटाघर से होते हुए रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी। इसी बीच एक लड़का निरंतर उसका पीछा करता रहा। उसने बहुत समय तक युवती को परेशान किया, जैसे ही उसने युवती को आई लव यू बोला तो युवती का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

वही उसने उसी वक़्त अपने पैर की चप्पल निकालकर लड़के की कॉलर पकड़ी तथा उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। पिटाई होता देख मनचला भी कुछ नहीं कर पाया। इसी बीच लोगों की भीड़ वहां लग गई तथा किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। भीड़ का लाभ उठाकर लड़का वहां से भाग गया। लड़की ने भी इस मामले में पुलिस में मुकदमा नहीं दर्ज करवाया है।

WhatsApp यूजर लग सकता है बड़ा झटका, ये लोग नहीं कर पाएंगे अब App का इस्तेमाल

भारत के इस शहर में फिर सस्ती होगी शराब, जानिए अब MRP पर कितनी मिलेगी छूट?

खाना खाते ही बीमार पड़े श्रद्धा आश्रम स्कूल के बच्चे, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -