खाना खाते ही बीमार पड़े श्रद्धा आश्रम स्कूल के बच्चे, हुआ ये हाल
खाना खाते ही बीमार पड़े श्रद्धा आश्रम स्कूल के बच्चे, हुआ ये हाल
Share:

ठाणे: मुंबई के ठाणे में मौजूद एक विद्यालय के 4 विद्यार्थी फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) होने से बीमार पड़ गए हैं. घटना भिवंडी क्षेत्र के ढाबाड़े इलाके की है. नगर निगम के स्वास्थ्य अफसरों ने शनिवार को यह खबर दी. श्री छत्रपति महाराज जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टर दत्ता कोले ने कहा कि श्रद्धा आश्रम विद्यालय के 4 बच्चों ने खाना खाने के पश्चात् बेचैनी की शिकायत की जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

उन्होंने कहा कि शुक्रवार को भी इसी आश्रम स्कूल के लगभग 5 से 6 विद्यार्थियों को फूड पॉइजनिंग की शिकायत के चलते उपचार करवाना पड़ा था. इस बीच, शिरोले में आश्रम स्कूल चलाने वाले NGP के सचिव अतुल बडांगे ने कहा कि यह धूप लगने एवं शरीर में पानी की कमी का मामला है, ना कि फूड पॉइजनिंग का.

उन्होंने दावा किया कि 29 मार्च से बच्चे बीमार पड़ रहे हैं तथा एक लड़की की भी धूप लगने तथा शरीर में पानी की कमी से मृत्यु हो गई. उन्होंने कहा कि चिकित्सा जांच के लिए आश्रम स्कूल में एक मेडिकल टीम तैनात की गई है. इससे पूर्व पटना में 'बिहार दिवस' के अवसर पर औरंगाबाद से आए 17 बच्चे फूड स्टाल में दिए जा रहे खाने को खाकर बीमार पड़ गए थे. आनन-फानन में सभी बच्चों को PMCH हॉस्पिटल भेजा गया. चिकित्सकों ने बताया कि खराब खाना खाकर बच्चों को फूड पॉइजनिंग तथा डिहाइड्रेशन (Food Poisoning And Dehydration) हो गया.

श्रीलंका की डूबती नैया को पार लगाएंगे PM मोदी! अब तक पहुंचाई करोड़ों की मदद

गीता कपूर से लेकर मौनी रॉय तक स्टार्स हुए सोनाली बेंद्रे के फैन, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

करौली में आज भी इंटरनेट बंद और कर्फ्यू जारी, सुरक्षा में कई बड़े अधिकारी है तैनात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -