जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा अब तक का सबसे बड़ा क्विज शो
जल्द ही टीवी पर शुरू होने जा रहा अब तक का सबसे बड़ा क्विज शो
Share:

बोलते है कि सामान्य ज्ञान कई बार इतना सामान्य नहीं कहा जाता है। नवोदित सुंदर पिचाई और फाल्गुनी नायर अच्छी तरह से जानते हैं कि एक स्मार्ट बिजनेस साम्राज्य बनाने के लिए क्या करना होता है। MX Player की कंटेंट आर्म, MX स्टूडियोज, बड़ा बिजनेस के साथ साझेदारी में  आपको एक दिलचस्प क्विज शो ‘Business Baazi’ में इंडिया के अगले बड़े बिजनेस टाइकून के भविष्य से परिचय करवा रहा है। कॉमर्स और बिजनेस स्कूल के स्टूडेंट की क्षमता को स्वीकार और टेस्ट कर रहे है, इस क्विज शो को अपारशक्ति खुराना होस्ट करने वाले है और जिसमें कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले शामिल होने वाले है, जो अपने विभिन्न अवतारों में मिमिक्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

रियलिटी क्विज शो के हर एपिसोड में अलग-अलग स्कूलों/कॉलेजों के 2 स्टूडेंट की 3 टीमें होने वाली है, जो इसके अंत में एक विनर बनेगा। कुल 13 एपिसोड में, 9 एपिसोड क्वालीफाइंग राउंड होंगे इसमें सेमीफाइनल और 1 ग्रैंड फिनाले के लिए 3 एपिसोड होने वाली है, इसमें अंतिम विजेता को ट्रॉफी और ₹ 10 लाख नकद पुरस्कार भी दिया जाएगा। 16 दिसंबर, 2022 से MX Player पर सीरीज को स्ट्रीम करें।

 

बड़ा बिजनेस और MX स्टूडियोज प्रेजेंट्स बिजनेस बाजी का ट्रेलर दर्शकों को इंटेलिजेंस के स्तर से परिचय करवाता है क्योंकि यह कॉम्पीटीशन के इंडियन और इंटरनेशनल बिजनेस केसों की नॉलेज को टेस्ट करता है। इस दिलचस्प क्विज शो को होस्ट करते हुए अपारशक्ति खुराना ने बोला है कि, ''ईमानदारी से कहूं तो मैंने कई शो होस्ट किए हैं, लेकिन बिजनेस बाजी उन सभी में सबसे चुनौतीपूर्ण और अभूतपूर्व अनुभव था। इन युवा दिमागों में ज्ञान की गहराई होती है और मेरा मानना है कि भारत के भविष्य के लिए इस प्रतिभा को पहचानना और पोषित करना बहुत महत्वपूर्ण है।

फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दी बेटी

पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, टली सुनवाई

आखिर क्यों मीरा ने मारा ईशान को थप्पड़, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -