आखिर क्यों मीरा ने मारा ईशान को थप्पड़, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप
आखिर क्यों मीरा ने मारा ईशान को थप्पड़, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब सक्रीय रहते है। फैंस को दोनों की नोकझोंक खूब पसंद आ रही है। वहीं अब कपल ने शाहिद के छोटे भाई बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल होने लगा है।

इस फनी वीडियो में तीनों आमिर खान की मूवी 'दिल चाहता है' का आइकॉनिक सीन रीक्रिएट करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं सीन के दौरान मीरा अपने देवर ईशान को थप्पड़ मारने के उपरांत जोर-जोर से हंसने लग जाते है। फैंस के साथ साथ सेलेब्स को भी यह वीडियो खूब पसंद आने लगा है। कृति सेनन ने कमेंट कर बोला है- 'क्रेक'। वहीं कई यूजर्स मीरा की एक्टिंग स्किल्स की तारीफ भी करने में लगे हुए है। 

 

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर मीरा ने कही ये बात: खबरों का कहना है कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि मीर राजपूत बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। वहीं जब मीरा से इस बारे में पूछा गया थो उन्होंने कहा कि 'मैं अभी जहां हूं बहुत खुश हूं।' उन्होंने आगे ये भी बोला है कि 'मेरे लिए बच्चों की जिम्मेदारी ज्यादा मायने रखती है और जब आपके दो बच्चे हों तो जिम्मेदारियां और भी ज्यादा बढ़ जाती है। जब मेरे पास शाहिद जैसा पार्टनर है, फैमिली है तो मुझे अब कुछ भी नहीं चाहिए।'' 

रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री

PM मोदी ने की थी जिस रुखसाना की तारीफ अब उसका किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर

पार्टी से एक कार में निकले सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा, रिश्ते पर लगी मुहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -