इस वीडियो में झलका जेनिफर विगेंट की खूबसूरती का राज
इस वीडियो में झलका जेनिफर विगेंट की खूबसूरती का राज
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विगेंट इन दिनों एक अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि, जेनिफर विगेंट का वीडियो में इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि, जेनिफर इस वीडियो में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है. दरअसल जेनिफर ने मशहूर ब्रांड लॉरियल पेरिस लिए ये वीडियो शूट करवाया है.

इस वीडियो में जेनिफर अलग-अलग तरह के कई ड्रेस में नजर आ रही है जिसमे वह बेहद ही स्टाइल दिख रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब जेनिफर ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया होगा इससे पहले भी वह कई बार और कई इवेंट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी है. बता दें कि जेनिफर विगेंट बहुत ही जल्द अपने शो 'बेपनाह' से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं ख़ास बात यह है कि, इस शो में जेनिफर एकदम साधारण भारतीय नारी के रूप में नजर आएंगी.

 

इस शो में जेनिफर कि अलावा हर्षद चोपड़ा और शेहबान अजीम नजर आयेंगे. जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी. लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी कर ली.

ये भी पढ़े

सुना आपने...बनने जा रहा है 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का पार्ट 2

सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -