सुना आपने...बनने जा रहा है 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का पार्ट 2
सुना आपने...बनने जा रहा है 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' का पार्ट 2
Share:

शाहरूख खान और काजोल की 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' फिल्म एक ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. जिस तरह से इस फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बीच केमस्ट्री दिखाई गई थी वह एक दम काबिले तारीफ है. अब इस बीच खबर आ रही है कि इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है.

जी हाँ एक बार फिर से आप शाहरुख खान और काजोल का वो रोमांस देख सकेंगे. लेकिन इस रीमेक में शाहरुख़ और काजोल नहीं बल्कि, टीवी के सुपरस्टार बिग बॅास 11 फेम प्रियांक शर्मा और पहरेदार पिया की स्टार तेजस्वी प्रकाश आप सभी के लिए swiss वाले दुल्हनिया ले जायेंगे का रोमांस लेकर आ रहे हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, यह एक वेबसीरीज है जिसमे शाहरुख़ खान और काजोल की तरह इन दोनों स्टार्स के बीच रोमांस दिखाई देगा.

यही नहीं बल्कि, इन दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. खबरों की माने तो ये लोग वेबसीरीज की शूटिंग के लिए स्विट्ज़रलेंड भी पंहुच गए है. इस सीरीज में प्रियांक शर्मा और तेजस्वी प्रकाश एकसाथ काम कर रहे हैं जो दोनों इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि, फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे' में अमरीश पूरी और अनुपम खेर जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया था.

ये भी पढ़े

सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा

आखिर क्यों? सायंतनी ने छोड़ दिया 'नामकरण'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -