ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा
ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा आये दिन चर्चा में रहते है. बता दे कि, कई दिनों से प्रियांक शर्मा को लेकर ये चर्चा भी हो रही है कि वह अब वेब सीरीज में भी नजर आने वाले है. लेकिन इसी बीच खबर आई है कि, प्रियांक इन दिनों छोटे परदे की खूबसूरत अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के साथ स्विटज़रलैंड में एन्जॉय कर रहे है.

 

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ये दोनों यह पर एक लीडिंग चैनल के लिए स्विस वाले दुल्हनियां ले जाएंगे की शूटिंग कर रहें हैं. गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर के अंदर प्रियांक और बेनाफ्शां के रिलेशनशिप के बहुत चर्चे हुए थे.

 

हालांकि, प्रियांक शर्मा ने इन सब बातों को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा था. बीते कई दिनों से प्रियांक को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि, वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले है लेकिन जब प्रियांक से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी बात से साफ़ इंकार कर दिया.

 

 

Fell in love with them  #tejasswiprakash #priyanksharma #switzerland

A post shared by Tejasswian (@tejamemes) on

बात करे अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की तो वह छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है. इन दिनों वह टीवी का सबसे चर्चित शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' में नजर आ रही है. जिसमे उनके शानदार अभिनय को  खूब सराहा जा रहा है. तेजस्वी प्रकाश इससे पहले भी 'स्वरागिनी' जैसे सीरियल में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

आखिर क्यों? सायंतनी ने छोड़ दिया 'नामकरण'

बिग बॉस की कंटेस्टेंट मंदाना का बोल्ड अवतार

Children's Film Society से मुकेश खन्ना ने क्यों दिया इस्तीफा

भाभी जी विवाद पर शिल्पा शिंदे का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -