फैंस की डिमांड पर वापस शो का हिस्सा बनी थी ये एक्ट्रेस
फैंस की डिमांड पर वापस शो का हिस्सा बनी थी ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री लवली सासन इन दिनों छायी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, लवली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से 9 मार्च को सगाई करने जा रही है. लवली के मुताबिक, कौशिक और उनकी मुलाकात उनकी भाभी के जरिये हुई थी. गौरतलब है कि, लवली टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है.

वह टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बना चुकी है. इस शो में लवली ने परिधि नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. ख़ास बात यह है कि, लवली ने बीच में इस शो को अलविदा कह दिया था लेकिन फैंस की डिमांड से उन्हें वापस शो का हिस्सा बनना पड़ा. खबरों के अनुसार बताया गया था कि, उन्हें आगे शो में दादी की भूमिका निभानी थी जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था लेकिन दर्शकों की डिमांड से शो मेकर्स ने उनकी भूमिका में बदलाव किया गया और फिर से वह दोबारा शो का हिस्सा बनी.

इस शो में मुख्य भूमिका में टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्या नजर आई थी. 'साथ निभाना साथिया' की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया.

ये भी पढ़े

'ब्रह्मास्त्र' में मौनी के साथ होगा टीवी का ये स्टार

इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

शाहीर शेख ने अपनी को स्टार के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -