माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी
माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी
Share:

टीवी की स्टार जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया अपने काम और अपने रिलेशनशिप के कारण सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. टीवी सीरियल में आये उतार चढ़ाव हो या फिर कोई फोटोशूट. हाल ही में दिव्यांका फिर सुर्ख़ियों में आ गई, पता चला है कि वह अपने होमटाउन भोपाल आई हुई थी. अपनी फैमिली वेडिंग अटेंड करने आई दिव्यांका इस दौरान अपने फैमिली मेंबर्स से मिलकर बड़ी खुश नज़र आई.

अपने घर आई दिव्यांका को उनकी माँ ने एक बेहतरीन सरप्राइज दिया. काफी समय से दिव्यांका का भोपाल आना नहीं हो रहा था, लेकिन दिव्यांका के आते ही उनकी माँ ने घर पर सुहागले की पूजा रखवा ली. इस पूजा में शामिल होकर दिव्यांका बेहद ही खुश नज़र आईं. अपनी इस पूजा के फोटोस को दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, "Always got #SurpriseParties... #SurprisePooja was a first! Mumma's friends arranged for long due '#Suhagalen' for me ( a #pooja meant for newly wed women). Thoughtfulness wins hearts."

फैमिली वेडिंग अटेंड करने आई दिव्यांका गोल्डन गाउन में बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी. अपने फोटोस को दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. अपने फोटो पर दिव्यांका ने कैप्शन दिया 'Look into my eyes..' इसके अलावा एक और फोटो में दिव्यांका ने लिखा कि '#GoldAndFeathers for a wedding in Bhopal'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर नजर आया शाइनी दोशी का बोल्ड लुक

'साथ निभाना साथिया' की ये एक्ट्रेस करने जा रही है सगाई

भारतीय आभूषण को बेहद पसंद करती है हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -