इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि
इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि
Share:

जिस तरह का स्टारडम श्रीदेवी कैरी करती थी, यह उनकी अंतिम यात्रा के दौरान पता चल ही गया. जहां देखो वहाँ श्रीदेवी की बातें चल रही हैं. किसी को उनके जाने का दुःख है तो कोई इसे अभी भी एक बुरा सपना समझ रहा है जो जल्दी ही टूट जायेगा. सबने इस अभिनेत्री को अपने अंदाज़ में आखरी विदाई दी. उसी प्रकार बिग बॉस 11 फेम विकास गुप्ता ने भी अपने अलग अंदाज़ में श्रीदेवी जी को श्रद्धांजलि दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता एक प्रोडक्शन हाउस चलाते हैं, उनका यह प्रोडक्शन हाउस लगातार एंटरटेनिंग कंटेंट लाकर लोगों का मनोरंजन कर रहा है, इसी के तहत उन्हें मोस्ट एंटरटेनिंग पर्सनालिटी अवार्ड से सम्मानित किया गया. विकास को यह अवार्ड हासिल करके काफी गर्व महसूस हुआ, लेकिन उन्होंने अपना यह अवार्ड श्रीदेवी जी को समर्पित किया है.

विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मैम आप हमेशा से प्रेरणास्त्रोत रही हैं. मैं आपके साथ की गई मेरी वार्तालाप को हमेशा याद करता रहूंगा. मैं अपने इस अवार्ड को श्रीदेवी जी को समर्पित करना चाहता हूँ." विकास ने बताया कि यह अवार्ड मिलने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हो गया है कि वह जो भी कर रहे हैं वह सही कर रहे हैं. वाकई श्रीदेवी ने सभी वर्ग के लोगों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहीर शेख ने अपनी को स्टार के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी

फिर नजर आया शाइनी दोशी का बोल्ड लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -