नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग
नहीं होगी 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई हैं. हर कही बस इस फिल्म के बारे में ही चर्चा हो रही हैं. इस फिल्म में एक्टर अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह से मनमोहन सिंह की छवि को दिखाया गया है उससे कांग्रेस खफा नजर आ रही है और इसलिए अब वो इस फिल्म का विरोध कर रही हैं.

आपको बता दें हाल ही में पार्टी द्वारा इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीन करने की मांग की गई लेकिन जिसे अब इस फिल्म की टीम ने ठुकरा दिया है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो इंडियन नेशनल कांग्रेस महाराष्ट्र की स्टेट यूथ विंग ने फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग की डिमांड की थी. लेकिन जब इस बारे में फिल्म की टीम से पूछा गया तो टीम ने इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग से साफ इंकार कर दिया और कहा- 'नहीं फिर सेंसर बोर्ड का क्या प्वाइंट रह जाएगा.'

आपको बता दें इस फिल्म को लेकर कांग्रेस इस बात से खफा है कि फिल्म में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है. दरअसल इस फिल्म में सोनिया और राहुल पर निशाना साधा गया है और ये बात कोंग्रेसियों को पसंद नहीं आई इसलिए वो फिल्म को विवादों के घेरे में आ गई है. ये फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विवादों में देख कांग्रेस पर भड़की अनुपम की पत्नी

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -