'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विवादों में देख कांग्रेस पर भड़की अनुपम की पत्नी
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को विवादों में देख कांग्रेस पर भड़की अनुपम की पत्नी
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की आगामी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज़ से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई हैं. गुरुवार को ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जब से इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहे हैं. आपको बता दें ये फिल्म भारत के पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित हैं.सूत्रों की माने तो कांग्रेस के कुछ नेताओं ने फिल्म के सीन्स पर आपत्ति जताई है और इसलिए इस फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है.

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर अब उमर अब्दुल्ला भी आए मैदान में, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात

हाल ही में सांसद और अनुपम की पत्नी किरण खेर ने भी इस मामले पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. आपको बता दें किरण खेर चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद हैं. जब मीडिया द्वारा किरण खेर से इस विवाद को लेकर बात की गई तो उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'मेरे पति ने मूवी ने डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है और उन्होंने बेहद शानदार अभिनय किया है. सच कहूं तो इस फिल्म में उनका किरदार उनकी अब तक की बेहतरीन फिल्मी किरदारों में से एक है. लेकिन इसका विरोध हो रहा है और विरोधी मानसिकता वाले लोग इस फिल्म पर राजनीति कर रहे हैं. करने दो, जिसने विरोध करना है.'

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बैन की खबरों पर मप्र सरकार ने लगाया विराम

किरण ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ये भी कहा कि, 'कांग्रेसी जितना इस फिल्म का विरोध करेंगे, फिल्म उतनी ही लोकप्रिय होगी.' किरण ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है और उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि यह फिल्म कई रिकार्ड तोड़ेगी. किरण ने ये भी कहा कि, 'डायरेक्टर करोड़ों रुपये लगाकर एक फिल्म बनाता है. ऐसे में किसी फिल्म का विरोध करना सरासर गलत है. ये उसकी मेहनत पर सवाल उठाने जैसा है.' इस दौरान किरण खेर ने ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के डायरेक्टर की भी तारीफ की. आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी.

'द एक्सीडेंटल..' में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस है इस मशहूर एक्टर की पत्नी

हॉलीवुड की इन फिल्मों में भी दिखाई गई थी राजनीति की सच्चाई

राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर अनुपम खेर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -