The Accidental Prime Minister : पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म अगले साल होगी रिलीज़

Dec 21 2018 01:24 PM
The Accidental Prime Minister : पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म अगले साल होगी रिलीज़

हिंदी फिल्मों में कई बेहतरीन फिल्म आ रही हैं और एक से एक फिल्म हिट भी होती हैं. ऐसे ही हाल ही में रिलीज़ हुई अनुपम खेर की अगली फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर'. अपनी बेहतरीन अदाकारी और 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके अनुपम खेर की इस फिल्म के लिए भी सभी एक्साइटेड हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित भी हैं. 

साल 2004 से 2014 तक देश को प्रधानमंत्री के रुप में सेवा देने और कई अहम फैसलों लेने वाले मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म में उनके हर एक पहलू को उजागर किया गया है. साल 2004 से उनके मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु ने उनकी जिंदगी पर किताब भी लिखी जिसमें पीएम हाउस के अंदर होने वाली कड़वी गतिविधियों के बारे में उल्लेख किया गया था. इसी को लेकर ये फिल्म बनाई गई है. 

बता दें, इसी बुक के नाम पर फिल्म का नाम रखा गया है और दर्शकों को डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन को करीब से जानने और पीएम हाउस और सत्ताधारी पार्टियों और उनके मंत्रियों के बारे में जानने को मौका मिलेगा. फिल्म में अनुपम खेर के साथ सोनिया गांधी के रोल में ब्रिटिश एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट, अक्षय खन्ना संजय बारु के रोल में, अहाना कुमरा प्रियंका गांधी और एक्टर अर्जुन माथुर राहुल गांधी के रोल में नजर आ रहे है. बॉक्स ऑफिस पर आज अनुपम खेर की फिल्म के साथ शाहरुख खान की फिल्म जीरो भी रिलीज हो रही है.

KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

Zero Review : कॉन्सेप्ट दमदार होने के बाद भी मात खा रही बउआ सिंह की कहानी

Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग