Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग

Dec 21 2018 09:40 AM
Zero Review : श्रीदेवी की धमाकेदार एंट्री से आप भी रह जायेंगे दंग

आज वो दिन है जिस दिन का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था. यानी आज शाहरुख़ खान की मच अवेटेड फिल्म 'जीरो' रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म शाहरुख, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के बीच लव ट्रायंगल दिखाया गया है. बता दें कि बीती रात ही स्पेशल स्क्रीनिंग हुई. आपको बता दें कि फिल्म के कलाकारों को लेकर खूब चर्चा तो हो रही है, लेकिन फिल्म में दिखी श्रीदेवी की एक झलक आपके दिलों दिमाग पर छाने वाली है. यानी आखरी बार श्रीदेवी को इस फिल्म में देखा जा सकता है और उन्हें ही देखने के लिए भीड़ उमड़ी पड़ी है. 

जानकारी में बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी धमाकेदार एंट्री और एक झलक से ही फिल्म को खास बना दिया है और उनकी एनर्जी को देखकर हर कोई दंग होने वाला है. इसे आप भी देखेंगे तो बस देखते ही रह जायेंगे और कहेंगे कुछ देर और उनका सीन हो तो भेहटर होगा. फिल्म से जुड़ा एक छोटा सा स्पॉयलर भी सामने आया है जिसे हम आपको देना चाहेंगे कि इसमें श्रीदेवी अपने करियर की बेहतरीन फिल्मों से एक मिस्टर इंडिया का एक डायलॉग बोलती हुईं नजर आने वाली है. अब वो डायलॉग कौनसा  होगा ये आप फिल्म में देख सकते हैं. 

बीते दिनों जब शाहरुख से श्रीदेवी के कैमियो के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उनका फिल्म में होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. मैं आशा करता हूं कि वो जहां भी है वहां की दुनिया को खुशहाल बनाएंगी जैसा वो करती आई हैं. जब मैंने अपना करियर शुरु किया था तब आर्मी के दौरान मैंने उनके साथ काम किया था और अब वो इस दुनिया में नहीं है. ऐसे में फिल्म (जीरो) में उनके साथ छोटा सा सीन ही मेरे दिल के बेहद करीब है. बात की जाए फिल्म जीरो की तो इसका निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है.

 फिल्म में तिंग्माशु धूलिया, जीसान आयूब, ब्रिजेन्द्र काला और अभय देओल ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. इसके अलावा फिल्म में सलमान खान, जूही चावला, रानी मुखर्जी, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और आर माधवन ने स्पेशल अपीयरेंस दिया है.

Zero Song : 'हीर बदनाम' में कटरीना ने फिर लगाए ठुमके, देखते रह जाएंगे आप

जीरो के फ्लॉप होते ही शाहरुख़ के करियर पर लग जाएगा ग्रहण

Zero को मिल रहे नेगेटिव रिव्यु, देश के बड़े नेताओं ने किये ट्वीट