KGF Review : शाहरुख़ की 'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

Dec 21 2018 01:05 PM
KGF Review : शाहरुख़ की  'जीरो' को टक्कर दे रही है यश की फिल्म

कन्नड के रॉकिंग स्टार यश की फिल्म केजीएफ पार्ट-1 ने आज यानी 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को तमिल, तेलूगु, हिन्दी और मलयालम चार भाषाओं में रिलीज की गई है. यश के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत बेताब थे. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन अच्छा ख़ासा कमा लेगी. ट्रेलर देखकर ही लोग इस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी हो गये थे. अब जब फिल्म रिलीज हुई है, तो थिएटर के बाहर दर्शको की एक भारी भीड देखने को मिल रही है, फिल्म देखकर निकल रहे हैं, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी शानदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया देने में लगे हुए है.

कहानी : 

आपको बता दें केजीएफ पार्ट-1 की कहानी एक पॉवरफुल कैरेक्ट रॉकी की है. जिसका सपना दुनिया पर अपना हुकुमत चलाने का होता है. इन्ही सपनों के बीच वो एक ऐसे गैंगस्टर के संपर्क में आता है, जो उसे एक व्यक्ति का मार्डर करने के लिए कहता है, और जब वो उस इंसान को मारने के लिए बताए हुए जगह पर पहुंचता है, तो उसे पता चलता है कि वो जिसे मारने गया है उसका अपना ही है. इसके साथ ही फिल्म में कई सारे ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है. साथ ही रॉकी के अतीत से जुड़े कई खुलासे होते है, जो फिल्म को सबको दंग करके रख देने वाला है. आगे की कहानी जानने के लिए देखना होगा फिल्म.

केजीएफ के निर्देशक ने फिल्म की रिलीज से पहले ही ये घोषणा कर दी थी, कि फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि यश की केजीएफ के साथ ही बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. दोनों ही फिल्में शानदार बताई जा रही है. अब देखने ये होगा कि इस जीत के रेस में कौन सी फिल्म आगे निकलती है.

KFG review : दमदार और परफेक्ट करैक्टर दिखाने जा रहे हैं सुपरस्टार यश

KGF Song : 'गली गली' में दिखे मौनी रॉय के हॉट और सेक्सी मूव्स, देखकर घायल हो जायेंगे आप

कन्नड़ फिल्म KGF में दिखेगा इस एक्ट्रेस का आइटम डांस, जैकी श्रॉफ के इस गाने पर होगा धमाल