12 साल पहले की इस पिक्चर के सीक्वल में नज़र आएंगे 90S के ये सुपरस्टार

हम है बेमिसाल,जानी दुश्मन, दो शेर,धड़कन,हेराफेरी , हेराफेरी 2,दे दना दन जैसी फिल्मो में साथ करके दर्शकों को अपनी कॉमेडी और एक्शन से लुभाने वाले एक्टर्स अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी एक बार फिर बड़े परदे पर साथ काम करते नज़र आने वाले है. इस बार यह जोड़ी 12 साल पहले बनी सुपरहिट फिल्म 'भागमभाग' की सीक्वल में साथ नज़र आ सकती है. 

वैसे तो खिलाड़ी कुमार साल में 3 से 4 फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते है पर सुनील शेट्टी बहुत समय से किसी भी फिल्म में बड़े परदे पर नज़र नहीं आये है. अब अफवाहों का बाजार इस बात से गरम है कि 90 के दशक के सुपरस्टार सुनील शेट्टी के पास फ़िलहाल में कोई भी फिल्म प्रोजेक्ट नहीं है.

इसलिए आजकल सुनील शेट्टी, प्रियदर्शन के साथ मिलकर अक्षय कुमार, परेश रावल और गोविंदा अभिनीत सुपरहिट दिलम भागमभाग का सीक्वल बनाने जा रहे है जिसमे सुनील शेट्टी गोविंदा के रोल में नज़र आने वाले है. 

फिल्मी परदे से काफी समय से दूर हो चुके सुनील शेट्टी इन दिनों सोशल मिडिया पर अपनी फिजिक के लिए काफी सुर्ख़ियों में चल रहे है.  56 साल की उम्र में सुनील शेट्टी इतनी शानदार पर्सनालिटी के साथ आज के यंग स्टार्स भी फेल कर रहे हैं. पिछले दिनों वे अपनी शानदार बॉडी वाले फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आए थे.

संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

सलमान के बाद एक और सुपरस्टार के साथ स्क्रीन करेंगी दिशा पटानी

कभी बिपाशा बासु का लवर था ये एक्टर, अब हुआ बिपाशा के पति से ज्यादा स्टाइलिश

इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -