कभी बिपाशा बासु का लवर था ये एक्टर, अब हुआ बिपाशा के पति से ज्यादा स्टाइलिश
कभी बिपाशा बासु का लवर था ये एक्टर, अब हुआ बिपाशा के पति से ज्यादा स्टाइलिश
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके डिनो मोरिया को कौन नहीं जानता. आप सभी डिनो से बखूबी वाकिफ होंगे भले ही वह इन डिनो फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन सोशल साइट्स पर वह बखूबी ऑनलाइन रहते हैं. जी हाँ डिनो को आप सभी सोशल साइट्स पर एक्टिव देख सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर हाल ही में डिनो ने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में डिनो का नया लुक नजर आ रहा हैं जो बहुत ही शानदार हैं. डिनो अपनी इन तस्वीरों की वजह से एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं और इन तस्वीरों की वजह से डिनो को फिल्मों के ऑफर भी फिर से मिलने लगे हैं.

जी हाँ, हाल ही में डिनो ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उनसे उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे हैं और खबर है कि वह फिल्मों में वापसी कर सकते हैं. डिनो के इंस्टाग्राम पर 135k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. फिल्म राज में नजर आए डिनो का अफेयर एक समय में बॉलीवुड की बंगाली अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ रहा था लेकिन दोनों अलग हो गए.

अब बिपाशा और डिनो दोनों ही शादीशुदा है लेकिन किसी और के साथ. डिनो कि इन डिनो कि तस्वीरें पहले से बहुत अलग और सेक्सी और स्टाइलिश हैं इन तस्वीरों को शेयर कर डिनो ने लिखा है hoot time. @abheetgidwani trying to get some candid moments. #instapic #instacoolpicture #19052018

video : अपनी ऑनस्क्रीन बहन रेणुका के साथ जमकर थिरकी माधुरी दीक्षित

इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश

रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं ये हॉट अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -