इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश
इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस और हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपने नए-नए अवतार के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. अब वह एक बार फिर से अपने नए अवतार को लेकर लौट आई हैं. इस बार वह अपने किसी आइटम नम्बर के कारण सुर्ख़ियों में नहीं हैं, और ना ही अपने नेकेड फोटोशूट के कारण. हाल ही में सनी ने अपनी आगामी फिल्म 'वीरमादेवी' का पोस्टर लॉन्च किया. सनी ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसमें घोड़े पर सवार वह एक योद्धा के किरदार में नज़र आ रही हैं.

 

तमिल और तेलुगु में बनाई जा रही सनी की इस फिल्म को हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी इससे पहले भी कई साउथ इंडियन गानों में नज़र आ चुकी हैं. 'वीरमादेवी' देवी से वह साउथ इंडियन फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया कि, "रोल के लिए उन्हें काफी तैयारी करनी पड़ी. लेकिन इस दौरान काफी कुछ सीखने को भी मिला." सनी अपनी इस आगामी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने तमिल की क्लासेज भी ज्वाइन की थी. इसी के साथ-साथ लॉस एंजेलेस और इंडिया में उन्होंने घुड़सवारी भी सीखी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देसी अवतार में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची स्वरा

'बाहुबली' से प्रेरित होकर राकेश रोशन बनाएंगे 'कृष 4'

माहिरा को लेकर बदला उनकी फिल्म इंडस्ट्री का नजरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -