संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

अभिनेता संजय दत्त की ज़िंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' अपने शुरूआती दिनों से ही चर्चा में है, आये दिन इस फिल्म को लेकर कोई न कोई खबर आती रहती है. पिछले दिनों फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद इस फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे है. फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में दिखाई देंगे. रणबीर के अलावा इसमें परेश रावल, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला भी हैं.

अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खुलासा हुआ है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसल इस फिल्म के लिए अभिनेता आमिर खान को भी एक रोल ऑफर हुआ था. जी हां बताया जा रहा है कि आमिर खान को अभिनेता संजय दत्त के पिता यानी मशहूर अभिनेता सुनील दत्त का रोल ऑफर हुआ था लेकिन आमिर खान ने इस रोल के लिए मना कर दिया. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के निर्माता राजकुमारी हिरानी ने किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार हिरानी ने कहा कि आमिर मेरे दोस्त हैं, मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं, उनके पास जरूर लेकर जाता हूं. जब मैंने उन्हें संजू की कहानी सुनाई तो उन्होंने कहा मैं भी कुछ करता हूं, मैंने उन्हें सुनील दत्त का रोल करने के लिए कहा, लेकिन वो उसी समय दंगल में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का रोल कर रहे थे. इसलिए उन्होंने सुनील दत्त का रोल करने से मना कर दिया. गौरतलब है कि आमिर खान और राजकुमार हिरानी एक साथ कई सुपरहिट फिल्म दे चुके है. अब संजय दत्त के पिता की भूमिका अभिनेता परेश रावल निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'संजू' 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

video : अपनी ऑनस्क्रीन बहन रेणुका के साथ जमकर थिरकी माधुरी दीक्षित

इस एक्स-पॉर्नस्टार ने अपनाया ऐसा रूप, देखकर उड़ जाएंगे होश

रियल लाइफ में बहुत रोमांटिक हैं ये हॉट अभिनेत्रियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -