देखते ही देखते जमींदोज हो गई 5 मंजिला इमारत
देखते ही देखते जमींदोज हो गई 5 मंजिला इमारत
Share:

नई दिल्ली: होली के दिन दिल्ली के विजय पार्क क्षेत्र में  बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां अचानक 5 मंजिला मकान भरभराकर गिर पड़ा। गनीमत रही कि मकान के आसपास कोई भी नहीं था, वरना कई लोग इसकी चपेट में आकर जख्मी हो जाते है। इस दुर्घटना में किसी के घायल होने की कोई  जानकारी नहीं है, हालांकि आसपास के घरों को कुछ हानि जरूर पहुंची है। दिल्ली पुलिस, दमकल और निगम की टीमें मौके पर आ गयी है, मलबे को हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। उधर पूरे हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह दंग हो गया है।

क्या है मामला- दिल्ली के यमुनापार क्षेत्र में आज एक 5 मंजिला भरभराकर गिर पड़ा। यह दुर्घटना मौजपुर स्थित विजय पार्क गली नंबर 24 में हुआ है। मकान में रह रहे लगभग 2 से 3 परिवार उस इमारत में फंस चुके है, जिन्हें सकुशल निकाला गया। हादसे के उपरांत तुरंत घटनास्थल पर पुलिस, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीम पहुंच आ गई थी। अभी तक किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नही है। सूचना के अनुसार यह मकान 18 गज में बना हुआ था।

 

बिजली के तार टूटे, लोग परेशान: इस दुर्घना के अनुसार दिल्ली पुलिस, दमकल और निगम की टीमें घटनास्थल पर पहुंची और लोगों को घटनास्थल से दूर जाने को कहा। जानकारी के मुताबिक, जो मकान गिरा है, वह 18 गज का एल साइड का मकान था। मकान गिरने से बीएसईएस के बिजली के तार टूट गए हैं। साथ ही दुर्घटना के उपरांत सारा मलबा गली में गिर गया है, जिससे इलाके के लोगों की आवाजाही मुश्किल हो चुकी है।

भाजपा के साथ NCP ने क्यों बनाई सरकार ? शरद पवार के बचाव में सफाई देने उतरे संजय राउत

तेलंगाना सीएम KCR का नाम लिखकर मजदूर ने कर ली ख़ुदकुशी, जानें पूरा मामला ?

'विदेशी नहीं जानते कि राहुल गांधी पप्पू हैं...', कांग्रेस नेता पर केंद्रीय कानून मंत्री रिजिजू का बड़ा हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -