टीवी की ये सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस निभाएगी  56 साल की महिला का किरदार
टीवी की ये सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस निभाएगी 56 साल की महिला का किरदार
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर बहुत ही जल्द अब आपको एक नए अंदाज और एक नए अवतार में दिखाई देने वाली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शमा बहुत ही जल्द एक वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' में नजर आएंगी. जी हां और खबर ये भी है की इस वेब सीरीज में शमा का किरदार 56 साल की एक महिला का होगा. यही नहीं बल्कि, सीरीज में शमा सिकंदर डबल रोल में दिखेंगी.

ख़ास बात यह है कि, इस वेब सीरीज को खुद समा सिकंदर ने प्रोड्यूज किया है जिसके चलते उनका कहना है कि, वह इस सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित है. शमा का कहना है कि, 'मैं 56 साल की महिला का किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं, एक एक्टर होने के नाते मैंने ऐसा काम पहले कभी नहीं किया है."

गौरतलब है कि, शमा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती रहती है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है. वह छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'माया' में भी काम किया है. अब हाल ही में शमा के ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलीरॉन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे शमा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

विकास गुप्ता इस शख्श के कहने पर बने थे बिग बॉस 11 का हिस्सा

अब जल्द ही टेलीविजन पर होगी 'तुम्हारी सुलु'

ये मशहूर नन एक्ट्रेस बनने जा रही है माँ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -