KK का वो गाना, जिसको सुनकर सेट पर चीखने लगते थे सलमान खान, जानिए वजह
KK का वो गाना, जिसको सुनकर सेट पर चीखने लगते थे सलमान खान, जानिए वजह
Share:

'तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही... तो लुट गए...' केके का ये एक ऐसा गाना है, जिसने गायक के करियर में सफलता के पंख लगाए। इस एवरग्रीन सांग में केके ने अपनी आवाज एवं सिंगिंग का ऐसा जादू बिखेरा है कि आज भी जब ये सांग बजता है तो लोगों की आंखें नम हो जाती हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि इस गाने में इतनी तड़प और दर्द है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान भी इस गाने को सुनकर अपने आंसुओं को रोक नहीं पाते हैं। 

'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प तड़प के' सीधा दिल में उतर जाता है। सांग की शिद्दत सलमान खान की आंखों में भी नमी ले आती है। यही कारण है कि सलमान खान इस गाने को कई बार सुनने से कतराते हैं, क्योंकि जैसे ही ये गाना आरम्भ होता है सलमान अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। अब आप इस सांग की शिद्दत का अनुमान इसी बात से लगा लीजिए।

कुछ वर्ष पहले सलमान खान टेलीविज़न के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में मेहमान बनकर पहुंचे थे। तब एक प्रतियोगी ने सलमान खान के सामने जब केके का मोस्ट फेमस गाना 'तड़प तड़प के' गाया तो दबंग खान भावुक हो गए थे। सलमान की आंखें आंसुओं से नम नजर आई थीं। शो में सलमान खान के सामने उन्हीं का इतना इमोशनल गाना गाने से प्रतियोगी बहुत डर गई थी। किन्तु सलमान ने उनकी हिम्मत बढ़ाई तथा गाने के लिए मोटिवेट किया था। प्रतियोगी को डरता देखकर कंपोजर एवं शो के जज इस्माइल दरबार शो में खुलासा करते हुए प्रतियोगी से कहते नजर आए थे- तू बेटा गा दे। जैसे तू नई है ना, उस वक़्त मैं भी नया था। मुझे याद है कि सेट पर जब ये गाना बजता था तो वो (सलमान खान) जोर से चिल्लाकर बोलते थे- गाना बंद करो। तो मुझे लगता था कि ये आदमी (सलमान) मेरा गाना उड़वाकर ही रहेगा। आगे इस्माइल दरबार बोलते हैं- लेकिन असल में इनको उस समय से मैंने तकलीफ में देखा है। आज तू अंतिम बार ये गाना गा दे। मैं आज के बाद इसे किसी को गाने नहीं दूंगा। 

बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है 'टीवी की नागिन', मशहूर एक्टर संग करेंगी डेब्यू

पॉपी जब्बल संग करण ग्रोवर ने रचाई शादी, तस्वीर देख चौंके फैंस

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -