पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक बार फिर शॉकिंग खबर सुनने के लिए मिली है। तेलुगू TV अभिनेत्री मैथिली ने सुसाइड करने का प्रयास कर चुकी है। एक्ट्रेस ने 8 कैन Breezers और नींद की गोलियां खाकर खुद की जान लेने का प्रयास किया है। लेकिन राहत की बात ये है कि पुलिस ने एक्ट्रेस को बचाने कामयाब हो गई है। 

पुलिस को ऐसी हालत में मिली थीं एक्ट्रेस:  ख़बरों का कहना है की पुलिस सही समय पर एक्ट्रेस के फोन के सिगनल्स को ट्रैक करते हुए उनके घर आ गई।  अभिनेत्री अपने घर में बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस ने बिना देरी करे मैथिली को इलाज के लिए NIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां अभी उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है।  31 मई को पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन को मैथिली के सुसाइड करने के बारे में सूचना मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस मैथिली के घर पर पहुंच गई और एक बड़ी घटना होने से बचा लिया। 

पति पर एक्ट्रेस ने लगए ये आरोप:  ख़बरों का कहना है कि 6 माह पूर्व मैथिली ने अपने पति के विरुद्ध हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था। अभिनेत्री ने 27 सितंबर 2021 को पीएस पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था, इसमें मैथिली ने अपने पति श्रीधर रेड्डी और 4 अन्य लोगों पर उन्हें हैरेस करने का भी आरोप लगा दिया गया था। इस केस की शुरुआती जांच पूरी हो चुकी है और अब इस केस को लीगल कार्यवाई के लिए भेजा जा चुका है। Mothey पुलिस स्टेशन में भी मैथिली अपने पति और उनके फैमिली मेंबर्स के विरुद्ध शिकायत दर्ज दी जा चुकी है। मैथिली की शिकायत के बाद इस केस में केस दर्ज होने के साथ चार्जशीट भी फाइल की गई थी।

फैन के देहांत की खबर सुन उड़े सूर्या के होश...नम आँखे लिए घर पहुंचे अभिनेता

करण की पार्टी में अजीबोगरीब ड्रेस पहन पहुंची नेशनल क्रश, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल

कॉफी विद करण 7 में नज़र आएँगे विजय देवरकोंडा, अभिनेता खोलेंगे कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -