मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं की सलमान ने अपने भाइयों (कुत्तों से) माफी मांग ली, जुबैर खान
मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं की सलमान ने अपने भाइयों (कुत्तों से) माफी मांग ली, जुबैर खान
Share:

आपको बता दे की टीवी के महाचर्चित टीवी शो बिग बॉस का धमाका हो चूका है व देखा जाए तो अभी हाल ही में 'बिग बॉस 11' के एपिसोड में सलमान खान ने भी घरवालों की जमकर क्लास ली थी. इस क्लास में सलमान ने सबसे बुरा हाल किया जुबैर खान का. बहरहाल अब जुबैर खान को बिग बॉस ने घर के बाहर निकाल दिया है व जुबेर खान ने सलमान खान को भी खूब बुरा भला कहा. गौरतलब है की पूर्व में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने जुबैर को फटकारते हुए कहा था कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं.

जुबैर खान को नैशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थ जिसके बाद सलमान खान ने भी अपनी मांफी में कहा था कि, मैं दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि क्योंकि कुत्ते तो वफादार होते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबैर से जब सलमान के इस बयान के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान ने अपने भाइयों से(कुत्तों से) माफी मांग ली है. वो कोई भगवान नहीं है जो लोगों को गंदगी की तरह समझते हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -