सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू
सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू
Share:

आमिर खान और जायरा वसीम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’  रिलीज हो गई है. फिल्म में इंसिया मलिक (जायरा) एक 15 साल की लड़की की भूमिका निभा रही है. जिसमें वो निम्नवर्गीय मुश्लिम परिवार से है. फिल्म में जयार एक टैलंटेड स्कूल गर्ल है जो बड़ौदा की रहने वाली है. जयरा के पिता काफी गुस्सैल है और मां एक हाउस वाईफ है. 

कहानी:

सीक्रेट सुपरस्टार छोटे शहर की ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करना चाहती है. वो दुनिया की मशहूर सिंगर बनना चाहती है. लेकिन उसके पिता को उसका गाना बजाना पसंद नहीं है.  इसके बावजूद जायरा घबराती नहीं है और अपनी पहचान छुपाकर और चेहरे पर हिजाब पहनकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है. यूट्यूब की वजह से वो एक रात में ही सेंसेशन बन जाती है.

इस फिल्म में आमिर खान ने एक अजीब से म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति कुमार की भूमिका निभाई है. जब आमिर खान किसी फिल्म के पीछे हों तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म बेहतरीन होगी. ये फ़िल्म आपको हंसाती है, रुलाती है और आपके सपनों को हक़ीक़त में बदलने का एक भरोसा जगाती है.

एक्टिंग की अगर बात की जाए तो आमिर ख़ान ज़ाहिर का अंदाज हमेश हैट जकर होता है. जिसे दर्शकों की प्रशंसा तो मिलती ही है. यह भी देखना अच्छा लगता है कि फिल्म में खुद को लाइम लाइट में लाने के लिए आमिर ने छोटी सी जायरा के साथ कहीं भी अन्याय नहीं किया है. इंसिया के किरदार में ज़ायरा वसीम पूरी तरह से छा जाती हैं. मां के किरदार में मेहर विज़ ने भी उम्दा अभिनय किया है. कुल मिलाकर मां-बेटी के इस भावनाओं के तूफान से आप बच नहीं सकते. 

मूवी रेटिंग: 4.5 

कलाकार: ज़ायरा वसीम, मेहर विज़, आमिर ख़ान आदि.

निर्देशक: अद्वैत चंदन.

निर्माता: आमिर ख़ान, किरण राव. 

 

जन्मदिन विशेष: संघर्षों से भरा रहा ओम पूरी का जीवन

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -