अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका
अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका
Share:

तमिल फिल्म उद्योग के सुपरस्टार विजय  और  हॉट एक्ट्रेस सामंता रूद्र की फिल्म 'मेर्सल' दिवाली के मौके पर रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म को इस दिवाली का सबसे बड़ा धमाका बताया जा रहा है, यह इस फिल्म की और सुपरस्टार विजय की दीवानगी का आलम ही है, कि इसे बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्मो के साथ रिलीज होने के बावजूद जानकारों के द्वारा बॉक्स ऑफिस की रेस में सबसे आगे बताया जा रहा है.

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अजय देवगन और आमिर खान की फिल्म भी दिवाली के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है, परन्तु इसके बावजूद जानकार इन दोनों सुपरस्टार की फिल्म को कमतर आंकते हुए तमिल सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मर्सेल' को हफ्ते की सबसे बड़ी ओपनिंग मान रहे हैं. विजय-सामंता की 'मेर्सल' के रिलीज होने से एक हफ्ते पहले ही चेन्नई स्थित रोहिणी सिल्वरस्क्रीन्स के बाहर दर्शको की लम्बी लाइन देखी जा सकती थी. 

दरअसल उस समय केवल रोहिणी टॉकीज ही दर्शको को एडवांस टिकट बुक करने का विकल्प दे रहा था. और लोग दिवाली जैसे अवसर पर इस इस एक्शन पैक्ड फिल्म को देखने के लिए घंटों लाइन में लगे रहे थे. यह एक तमिल फिल्म है. 'मेर्सल' तमिल शब्द है. जिसका अंग्रेजी भाषा में अर्थ होता है, स्टनिंग और हिंदी में अदभूत. फिल्म अपने नाम के अनुरूप अदभूत भी दिखाई पड़ रही है. विजय इस फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आने वाले है. वे इस फिल्म में 3 एक्ट्रेसेस सामंता रुद्र प्रभु, काजल अग्रवाल और नित्या मेनन के साथ इश्क का जलवा बिखेरते हुये नजर आएगे. 

इन्हें भी पढ़े-

जन्मदिन विशेष: संघर्षों से भरा रहा ओम पूरी का जीवन

आखिर क्यों नहीं कर पाई दीपिका ग्रेजुएशन?

लिंगरी फोटोशूट में कहर ढा रही है एमी जैक्सन, देखिये बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -