प्रेमिका ने दिया धोखा तो प्रेमी ने दे डाली सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी
प्रेमिका ने दिया धोखा तो प्रेमी ने दे डाली सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ठाणे से सामने आया है जहाँ के एक मॉल के वाशरूम सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी भरे मैसेज के मामले में ठाणे पुलिस ने विक्रोली से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपी से पुछताछ में सामने आया की ''प्यार में बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया.'' इस मामले में पु‍लिस ने बताया कि ''गिरफ्तार किए गए युवक ने बताया कि युवती और वह पिछले कुछ साल से रिले‍शनशिप में थे.

कुछ वक्‍त पहले ही युवती ने उससे रिश्‍ता तोड़ दिया.'' वहीं बताया गया कि बीते 16 जून को जब वह अपने दोस्‍तों के साथ मॉल में घूमने आया तो उसने युवती को एक अन्‍य दोस्‍त के साथ देखा , जिसके बाद गुस्से में आए घोड़के ने युवती को सबक सिखाने का फैसला किया. उसके बाद उसने इस फैसले के बाद युवती और उसके मित्र का नंबर मॉल के वाशरूम लिखा और सिद्धिविनायक मंदिर को उड़ाने की धमकी भी लिखी.

इस मामले की जानकारी मिलने के 24 घंटे के अंदर ही ठाणे पुलिस ने इसे सुलझा लिया और पुलिस ने जब मॉल की दिवार पर लिखे नंबर पर फोन किया तो उनमे से एक नंबर युवती का और दूसरा उसके सहकर्मी का निकला. वहीं पुलिस ने जब इस मामले में दोनों से पुछताछ की तो युवती ने आरोपी शख्स पर संदेह जताया और संदेह के आधार पर पुलिस ने आरोपी से पुछताछ की और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

राजधानी में बदमाशों ने मचाया आतंक, प्रॉपर्टी समेत तीन लोगों की हत्या

पति के थे अन्य महिलाओं से संबंध, पत्नी को हुई जानकारी तो पत्थर से...

प्रेमी के साथ मिलकर फावड़े से पति को उतारा मौत के घाट और ले गए सूने घर के कमरे...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -