पति के थे अन्य महिलाओं से संबंध, पत्नी को हुई जानकारी तो पत्थर से...

Jun 17 2019 08:00 PM
पति के थे अन्य महिलाओं से संबंध, पत्नी को हुई जानकारी तो पत्थर से...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह रामनगर (नैनीताल) का है. इस मामले में एक पति ने पत्नी की पिटाई कर पत्थर से बाई आंख फोड़ डाली है. वहीं पीड़ित महिला ने राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ क्षेत्र की एक महिला ने रविवार को राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी को सौंपे पत्र में कहा कि उसका विवाह वर्ष 2012 में मुरादाबाद के युवक से हुआ था और उसकी दो संतानें भी हैं. वहीं यह भी आरोप लगाया गया है कि ''विवाह के कुछ समय बाद से ही पति उसके साथ मारपीट करता है. उसने इसकी जानकारी कई बार परिजनों को भी दी, लेकिन हर बार समझौता हो गया.''

इस मामले में महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति का अन्य महिलाओं से संबंध है, जिसका वह विरोध करती है तो उसका पति मारपीट करता है. वहीं 14 जून को फिर से उन दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ, इसमें पति ने उसकी डंडों से पिटाई कर पत्थर से बाई आंख फोड़ दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अब उसे बाई आंख से दिखना भी बंद हो गया है और वह किसी तरह घर पहुंची.

वहीं परिजनों ने उसकी आंख का काशीपुर के एक निजी चिकित्सालय में इलाज कराया और महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया. इस मामले में कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि उक्त महिला द्वारा तहरीर दी गई है, जिसके आधार पर महिला का मेडिकल कराने के साथ ही उसका प्रार्थना पत्र महिला हेल्पलाइन हल्द्वानी भेजा जा चुका है.

पीजी छात्रा ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा