प्रेमी के साथ मिलकर फावड़े से पति को उतारा मौत के घाट और ले गए सूने घर के कमरे...
प्रेमी के साथ मिलकर फावड़े से पति को उतारा मौत के घाट और ले गए सूने घर के कमरे...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में एक मामला इटावा से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जनपद में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने 15 दिन पूर्व लापता हुए प्राइमरी के अध्यापक की हत्या उसकी पत्नी और प्रेमी ने एक अन्य साथी के साथ मिलकर कर दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार इसका खुलासा करते हुए पुलिस ने बीते रविवार को मृतक की पत्नी, प्रेमी और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया और पुलिस के अनुसार अवैध संबंधों को छिपाने के लिए मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और एक ने साथी के साथ पति को फावड़े से काटकर हत्या करने के बाद शव के टुकडों को जलाकर घर के कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया था और पुलिस में अपने पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इटावा में थाना चौबिया क्षेत्र के माखनपुर गांव में 08 जून को प्राइमरी अध्यापक सुनील कुमार लापता हो गया था, जिसके बाद उसकी पत्नी रेखा देवी ने ही थाने में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. वहीं कुछ दिन बाद लापता सुनील की कार पुलिस ने कानपुर के रेलवे स्टेशन की पार्किंग से बरामद की.

इस मामले में बीते रविवार को पत्नी के प्रेमी के गांव में बने सूने घर के कमरे की जमीन से बरामद कर लिया और हत्या के आरोप में मृतक सुनील की पत्नी और प्रेमी समेत एक और साथी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया फावड़ा और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है और इसी के साथ सुनील के शव के टुकड़ों का पंचनामा भरकर डीएनए जाँच के लिए भेजा जा चुका है.

हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया महिला का शव, जला दिया चेहरा

नशे में डूबा था युवक, गया पड़ोसियों के घर और...

डांस टीचर ने एक घंटे पहले बुलाया तो पहुँच गई बच्ची और फिर गेट बंद कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -