नौकरी और आर्थिक तंगी से परेशान युवती ने उठाया ऐसा कदम, फिर जो हुआ उसे देख....

नौकरी और आर्थिक तंगी से परेशान युवती ने उठाया ऐसा कदम, फिर जो हुआ उसे देख....

आगरा: देश में दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म कि घटनाए एक के बार एक सुनने को मिल रही है जिससे आज के समय में हेयर कोई परेशान है वहीं एक ऐसा मामला फिर सुनने को मिला है  आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड स्थित हेरिटेज अपार्टमेंट में मंगलवार को थाईलैंड की युवती की लाश फ्लैट में मिली. अपार्टमेंट के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. थाईलैंड की रहने वाली अंचली कासी (43 साल) अक्टूबर 2018 में भारत आई थी. वो स्पा सेंटर में काम करती थी. हेरिटेज अपार्टमेंट में किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी. मंगलवार की सुबह अपार्टमेंट के लोगों ने फ्लैट से दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर गई तो अंचली का शव बेड पर पड़ा हुआ था. जमीन पर गोलियां बिखरी हुई थी. फ्लैट से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें अंजली ने आत्महत्या की बात लिखी है. 

नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि अंचली की आत्महत्या के पीछे बेरोजगारी की बात सामने आई है. फतेहाबाद रोड के स्पा सेंटर बंद होने के बाद कई युवतियां बेरोजगार हो गई हैं. अंचली भी बेरोजगारी का सामना कर रही थी. यह बात उसने अपने सुसाइड नोट में भी लिखी. उसने लिखा है कि नो मनी, नो जॉब, नो फैमिली. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि वह मरना चाहती है. मैं कभी जीवन नहीं चाहती है. उसने अपने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि मेरे मृत शरीर को जलाया जाए. इसके बाद लाश को यमुना में प्रवाहित कर दिया जाए. जिससे मेरी आत्मा को शांति मिले. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सुसाइड नोट में आई लव यू आगरा लिखा है. फॉरेंसिट टीम ने घटनास्थल पर गहनता से जांच की कमरे में सिगरेट और अन्य सामान मिला है. कुछ गोलियां भी फर्श पर पड़ी हुई थी. पुलिस ने एफएसएल की टीम से जांच कराई. 

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी

एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू