राम मोहन राव ने फिल्मों की शूटिंग को फिर से किया शुरू, हो सकती है कई फिल्मों की घोषणाएं
राम मोहन राव ने फिल्मों की शूटिंग को फिर से किया शुरू, हो सकती है कई फिल्मों की घोषणाएं
Share:

करीब 5 महीनों के लिए लॉकडाउन के बाद, केंद्र सरकार ने फिल्मों की शूटिंग के साथ फिर से शुरू करने का लक्ष्य प्रदान किया है. RRR सहित कई टॉलीवुड फिल्मों के निर्माताओं को जल्द ही शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि, तेलंगाना फिल्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष राम मोहन राव ने कहा है कि फुल-शूटिंग की बहाली जल्द ही होने की संभावना नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई भी अपनी जान जोखिम में नहीं डालेगा और शूटिंग के लिए आएगा, क्योंकि हर दिन पॉज़िटिव मामले बढ़ रहे हैं.

यह ध्यान दिया जाना है कि प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि वे सितंबर में शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं. एक तस्वीर साझा करते हुए, निर्माताओं ने खुलासा किया, और घोषणा की कि इसे जल्द ही समाप्त कर दिया जाएगा. कुछ हफ़्ते पहले, अक्किनेनी नागार्जुन ने तेलुगु बिग बॉस के सेट से तस्वीरें साझा करते हुए खुलासा किया कि रियलिटी शो का फिल्मांकन भी शुरू हो गया है. उम्मीद है कि अन्य तेलुगु फिल्मों के निर्माता जल्द ही शूटिंग के लिए घोषणा करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट ने राम मोहन राव के हवाले से कहा, “सरकार ने अनुमति दे दी है, लेकिन जो इन परिस्थितियों में जोखिम लेने और शूटिंग करने को तैयार है? राज्य में हर दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, और लोगों का जीवन शूटिंग को फिर से शुरू करने से ज्यादा महत्वपूर्ण है. लोग अपने रिश्तेदारों के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, वे सिनेमा हॉल क्यों जाएंगे? कोरोना स्थिति में सुधार होने तक, यह संभावना नहीं है कि टॉलीवुड में बड़े पैमाने पर शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी”. वही यदि स्थिति में सुधार होता है तभी कुछ हो पाएगा.

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टीबचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -