ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े
ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े
Share:

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर साझा की, क्योंकि उन्होंने घर पर गणेश चतुर्थी मनाई थी. स्टनर अपने बहुरंगी आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही है. पूजा हेगड़े को गणेश चतुर्थी मनाते हुए पूजा अर्चना करते देख सकते है. उन्होंनेअपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, ""Nirvighnam Kuru Me Deva Sarva-Kaaryessu Sarvadaa. May Ganapati Bappa fill your life with love, happiness and peace." वर्कफ़्रंट की बात करें तो भव्य अभिनेत्री को राधे श्याम में मुख्य भूमिका के रूप में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में बाहुबली अभिनेता प्रभास मुख्य भूमिका में हैं.

प्रभास अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज़ किया जा चुका है. मुख्य जोड़ी के प्रशंसकों और अनुयायियों ने राधे श्याम की थिरकती प्रतिक्रिया को पहली बार दिया. कई प्रशंसकों ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पहली नज़र के बारे में अपने विचार साझा किए. राधे श्याम के पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े दोनों स्टाइलिश लग रहे हैं. यह फिल्म इक्का दुक्का निर्देशक राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है. उच्च प्रत्याशित फिल्म राज्य के बारे में नवीनतम जानकारी मिली है कि टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह से शूटिंग फिर से शुरू करेगी.

निर्देशक ने आगामी प्रभास अभिनीत फिल्म के लिए कलाकारों को शूटिंग फिर से शुरू करने के बारे में एक ट्वीट साझा किया है. इस न्यूज़ अपडेट से लीड स्टार के फैंस और फॉलोअर्स को बहुत ख़ुशी हुई है. फैंस को आने वाली फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार है. अंत में, यह खबर सामने आ रही है कि राधे श्याम की टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह से अपना शूट फिर से शुरू करेगी और यह कथित तौर पर एक लंबा शेड्यूल होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nirvighnam Kuru Me Deva Sarva-Kaaryessu Sarvadaa  May Ganapati Bappa fill your life with love, happiness and peace

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

सूर्या ने किया करोड़ों रुपए दान करने का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -