वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर
वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड और दक्षिण सौंदर्य रकुल प्रीत सिंह ने रविवार की सुबह अपने प्रशंसकों के साथ खुद की एक सुंदर तस्वीर का इलाज किया और प्रशंसकों को इसका भरपूर लाभ नहीं मिल सका. स्टनर ने एक लाजवाब तस्वीर साझा की, जब उसने अपने लहराते बालों को देखा और उसे कैप्शन दिया, "Wanderlust #sundaymood." इस थ्रोबैक मोनोक्रोम तस्वीर में आप देख सकते हैं, रकुल हमेशा की तरह सफेद ऑर्गेना फुल स्लीव्स के टॉप में उतनी ही खूबसूरत लग रही थीं. अभिनेत्री को अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट पर बहुत प्यारी टिप्पणियां मिल रही हैं. वैसे, रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अद्भुत तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती है. 

यात्रा की तस्वीरों को साझा करने से लेकर उनके वर्कआउट वीडियो के साथ प्रमुख फिटनेस लक्ष्यों को स्थापित करने तक, रकुल की सोशल मीडिया पोस्ट बहुत प्रेरणा हैं. देर से, वह हैदराबाद में अपनी सबसे अच्छी दोस्त और मेजबान लक्ष्मी मांचू के साथ कसरत सत्र का आनंद ले रही है. स्टनर ने हाल ही में अपने जादुई फेस मास्क का एक बहुत ही सरल नुस्खा भी साझा किया था. रकुल ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और केले और शहद से बने अपने होममेड फेस मास्क के बारे में खुलासा करते हुए एक वीडियो साझा किया.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, रकुल प्रीत सिंह अपनी आगामी फिल्म, इंडियन 2 में कमल हासन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी. फिल्म शुरू से ही शहर में चर्चा का विषय रही है और दर्शक बेसब्री से सबसे बड़े सीक्वल में से एक का इंतजार कर रहे हैं . एस शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काजल अग्रवाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं और यह फिल्म फ्लैशबैक के दृश्यों में दिखाई देगी. साथ ही, रकुल जल्द ही जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर अभिनीत अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, जिसमें मुख्य भूमिकाएँ होंगी. फिल्म का निर्देशन नवोदित कलाकार काशी नायर ने किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wanderlust  #sundaymood

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

चिरंजीवी के बर्थडे पर रिलीज़ हुआ नई मूवी का पोस्टर

बंगाली सीरियल में मरीज की जिंदगी बचाने के लिए उपयोग किया गया बाथरूम स्क्रबर! हो रहा जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -