गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी
गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री और सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 की विजेता रह चुकीं गौहर खान ने गत रात्री जबरदस्त जन्मदिन पार्टी की है. एक्ट्रेस गौहर का ये 37वां जन्मदिन बहुत खास रहा हैं. इस साल एक्ट्रेस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग बर्थडे मनाया हैं. एक्ट्रेस गौहर ने तो अपनी जन्मदिन पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की ही हैं, इसके साथ ही जैद दरबार ने भी गौहर की पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए दिल की बात बोली है. इस तस्वीर पर गौहर ने जो कमेंट लिखा है, उसे देखकर ज्ञात होता है कि ये धमाकेदार जन्मदिन पार्टी जैद की सरप्राइज थी.

दरअसल, जैद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर गौहर संग कुछ तस्वीर साझा की हैं. ये तस्वीर उनकी जन्मदिन पार्टी की हैं. इन फोटोस को साझा करते हुए जैद ने लिखा है- 'काश मैं यहां सबकुछ लिख सकता, लेकिन मैं कम वर्ड्स में ही लिखूंगा और तुम्हारे सामने सब बयान करूंगा. तुम जानती हो कि तुम मेरी लिए क्या हो G. हैपी बर्थडे Gau-ahar-jeous'. वहीं, जैद के इस साझा किये गए पोस्ट पर गौहर ने कमेंट करते हुए बोला- 'अब तक के इस बेस्ट बर्थडे के लिए थैंक्यू, #WhatDreamsAreMadeOf'. गौहर के इस लेटेस्ट पोस्ट से ये जाहिर होता हैं कि जैद ने पार्टी उनके लिए सरप्राइज के तौर पर रखी थी.

बता दें गौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बर्थडे की कुछ फोटोस साझा की हैं, लेकिन इनमें केवल सजावट और खुद गौहर ही दिखाई दे रही है. ये तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस गौहर ने कमेंट में लिखा हैं- 'अल्लाह का शुक्र! मेरा अब तक का बेस्ट जन्मदिन! हर उस शख्स को थैंक्यू जिसने मेरी लाइफ में आज इतना प्यार उडेला ! थैंक्यू थैंक्यू ! मैं सच में भाग्यशाली हूं! लव यू ऑल'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अवॉर्ड शोज पर फूटा इस दिग्गज अभिनेता का गुस्सा, कहा- 'मुझे और सलमान को...'

इस वजह से काम्या पंजाबी ने बाप्पा के सामने जलाई अखंड ज्योति, शेयर की फोटो

करण टैकर ने कोरोना रिपोर्ट पर तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -