बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक
बचपन से ही था शांतनु भाग्यराज को एक्टिंग का शोक
Share:

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर शांतनु भाग्यराज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है.  शांतनु भाग्यराज ने अपने अभिनय की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में अपने पिता भाग्यराज की फिल्म वेट्टीया मडिचू कट्टू (1998) में की, और फिर अपनी बहन, सरन्या भाग्यराज की पहली फिल्म परीजथम (2006) में अपने पिता के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया.

शांतनु कॉलेज की रोमांटिक कॉमेडी सककारकटी (2008) में अपनी पहली मुख्य भूमिका में अभिनेत्री इशिता शर्मा और वेधिका के साथ दिखाई दिए. उनके प्रदर्शन  के साथ मिश्रित समीक्षाएं मिलीं, जिसमें कहा गया था: "शांतनु को एक पतले स्केच वाले नायक की भूमिका निभानी है, लेकिन वह हर चीज में ऊर्जा और आकर्षण डालता है" और वह "होनहार से अधिक है- वह स्टार मैटेरियल है, और वह जीवित रहेगा. जंहा इस बारें में "आलोचक ने कहा कि उसके पास "वह स्टार क्वालिटी है जो उसके लिए इन दिनों बहुत कम पाई जाती है, लेकिन एक ऐसी भूमिका में बर्बाद हो जाती है जिसमें वह सिर्फ अपनी नायिकाओं के साथ रोमांस करता है और नृत्य करता है" . ए.आर.रहमान द्वारा रचित एक लोकप्रिय साउंडट्रैक होने के बावजूद, फिल्म को काफी हद तक नकारात्मक समीक्षा मिली और यह बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. फिल्म के नकारात्मक स्वागत के बावजूद, शांतनु को फिल्मफेयर अवार्ड्स और विजय अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ मेल डेब्यू अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

कोर्ट रूम ड्रामा वायमाई (2016) को नकारात्मक समीक्षा मिली और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. 2016 में एक साक्षात्कार में, शांतनु ने खुलासा किया कि खराब करियर विकल्पों ने उनके फिल्मी करियर को नुकसान पहुंचाया है और वह बाद में फिल्म के प्रस्तावों के बारे में अपने पिता से सलाह नहीं लेंगे. उन्होंने लड़कों (2003), काधल (2004) सुब्रमण्यपुरम (2008) और कलावनी (2010) सहित संभावित परियोजनाओं पर लापता होने पर अपने खेद का उल्लेख किया.

शांतनु को तब पार्थिबन ने कोडित्सा इडंगललाई नीरप्पुगा (2017) में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया, निर्देशक ने सुझाव दिया कि वह अपने बेटे के. भाग्यराज को एक फिल्म में उनके बेटे को कास्ट करके श्रद्धांजलि देने के लिए उत्सुक थे. अभिनेता ने फिल्म को "तमिल सिनेमा में फिर से लॉन्च" कहा और एक अनिवासी भारतीय की प्रमुख भूमिका को चित्रित करने के लिए एक बदलाव किया, जो पार्वती नायर द्वारा निभाई गई एक विवाहित महिला के साथ प्यार में पड़ जाता है. शांतनु ने अपने प्रदर्शन के लिए सकारात्मक समीक्षा जीती,  "शान्तनु यहाँ एक रहस्योद्घाटन है" और "नियंत्रित, परिपक्व, अपनी भूमिका पर परिपक्व होने के साथ, शान्तनु अभिव्यक्ति की सूक्ष्म बारीकियों को प्रदर्शित करता है जब केविन अनिश्चितता और भ्रम से यात्रा करता है. अपराध और पछतावा करने के लिए " 2017 में, उन्होंने अधिरोपन के नाटक मुप्पारीमनम में भी काम किया, जहाँ उन्होंने एक मेडिकल छात्र का किरदार निभाया.

वायरल हुई रकुल प्रीत की खूबसूरत तस्वीर

ट्रेडिशनल लुक में गणपति की आराधना करते नज़र आई पूजा हेगड़े

इस फिल्म में एक साथ काम करेंगे अदिति राय और साई पल्लवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -