कोरोना : गोवा वासियों को मिली बड़ी राहत, इतने लोगों का टेस्ट आया नेगेटिव
कोरोना : गोवा वासियों को मिली बड़ी राहत, इतने लोगों का टेस्ट आया नेगेटिव
Share:

गोवा में संदिग्ध 14 लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. यह टेस्ट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में किया गया था. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में किए गए 14 लोग कोरोना से संक्रमित नहीं है. साथ ही उन्होंने बताया कि अगले 25 और लोगों के टेस्ट आज यानी बुधवार को हो होंगे. 

जल्द भारत के कौन-कौन में पहुंच जाएगा कोरोना रोधी सामना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वक्त देश बेहद ही नाजुक स्थिति से गुजर रहा है. चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस से भारत भी त्रस्त है. इस वक्त भारत में कोरोना से 35 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 1,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चकु हैं. 22 से ज्यादा राज्यों में कोरोना का कहर पहुंच चुका है. कोविड-19 के बढ़ते कहर को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान करना पड़ा. इस वक्त देश में सभी लोग अपने घरों में कैद है. 

हरियाणा में कोरोना से डरे लोग, गंभीरता से कर रहे लॉकडाउन का पालन

वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन के चलते अपने घरों की तरफ पलायन करने वालों लोगों की भी सरकार की तरफ से हरसंभव मदद की जा रही है. यही नहीं जरूरतमंदों लोगों की मदद की जा रही है. बता दें कि इंसान से इंसान में फैलने वाले इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है. जिसके चलते सिवाय एहतियात बरतने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं हैं. ऐसें में सभी देशों के लोग अपने स्तर पर इस वायरस से लड़ रहे है. 

तब्लीगी मरकज : गुस्से में भड़के नकवी, कहा-आपराधिक कृत्य को माफ...

ब्रिटेन ने इंडियन और विदेशी डॉक्टरों के लिए किया यह काम

कोरोना : ए​​क बार फिर जागरूकता फैलाने निकली हैदराबाद ​पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -