तब्लीगी मरकज : गुस्से में भड़के नकवी, कहा-आपराधिक कृत्य को माफ...
तब्लीगी मरकज : गुस्से में भड़के नकवी, कहा-आपराधिक कृत्य को माफ...
Share:

देश में एक तरफ कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है. वही, दक्षिण दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से तब्लीगी मरकज में आए 24 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सरकार अलर्ट पर है. इस मामले के सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तब्लीगी जमात के इस कृत्य को तालिबानी अपराध बताया है.केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मरकज मामले पर बोलते हुए कहा कि तब्लीगी जमात द्वारा किया गया काम तालिबानी अपराध है और इस तरह के आपराधिक कृत्य को माफ नहीं किया जा सकता है.

आगरा में कोरोना का नया मामला, बढ़ गई संदिग्धों की संख्या

अपने बयान में आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि उन्होंने कई लोगों की जान खतरे में डाल दी है. साथ ही कहा कि ऐसे लोगों और संगठनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, जो सरकार के निर्देशों का पालन नहीं करते.

लॉकडाउन : अपने घर लौटना चाहते थे लोग, पुलिस ने किया ऐसा हाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तब्लीगी मरकज में पूरे साल लोग आते रहते हैं. 12 से 15 मार्च के बीच यहां हुए कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सैकड़ों लोग देश के विभिन्न राज्यों में गए. इसके बाद भी आने वालों का क्रम जारी रहा. इसी बीच 22 मार्च को हुए लॉकडाउन के बाद भी यहां सैकड़ों लोग जुटे हुए थे. इनमें सैकड़ों विदेशी भी थे. रविवार व सोमवार को यहां रुके 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जमात में शामिल तेलंगाना निवासी 6 लोगों की सोमवार को कोरोना से मौत भी हो गई थी.

चमत्कार : सबसे बूढ़े व्यक्ति ने दी 'कोरोना' को मात, ठीक होकर हिला डाला भारत

कोरोना संकट : इस डिप्टी सीएम ने निजामुद्दीन के मरकज को लेकर दिया

चौकाने वाला बयानइन कैदियों को कोरोना की वजह से छोड़ने वाली है ममता सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -