तीन आतंकियों के शव बरामद, दक्षिण कश्मीर में धारा 144  लगाई
तीन आतंकियों के शव बरामद, दक्षिण कश्मीर में धारा 144 लगाई
Share:

श्रीनगर : जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में लश्कर कमांडर जुनैद मट्टू समेत तीन आतंकियों के मारे जाने के बाद शनिवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम, अनंतनाग और श्रीनगर में धारा 144 लगा दी गई है. वहीं इन तीनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं.

बता दें कि वहीं, सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीनों आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं,श्रीनगर में भारी संख्या में पुलिस और अद्धसैनिक बल को तैनात किया गया है. स्मरण रहे कि शुक्रवार को दक्षिण कुलगाम जिले में मुठभेड़ के दौरान दो नागरिकों के मारे जाने को लेकर अलगाववादियों ने बंद का आह्वान किया था.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह ख़ुफ़िया जानकारी पर दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के अरवनी गांव में संयुक्त सुरक्षा बल के जवानों ने ऑपरेशन चलाया था. इस दौरान सुरक्षा बलों ने गांव को चारों तरफ से घेर लिया था. इस ऑपरेशन में जुनैद मट्टू समेत तीनों आतंकी ढेर कर दिए गए थे. इस बीच कुछ ग्रामीणों ने सुरक्षा बलों की कार्रवाई का विरोध करते हुए पत्थरबाजी भी की थी. इसके बाद शुक्रवार शाम बौखलाए लश्कर आतंकियों ने अनंतनाग के अचाबल में घात लगाकर पुलिस दल पर हमला किया, जिसमें एसएचओ फिरोज डार समेत छह पुलिसकर्मियों की मौत हो गई.

यह भी देखें

हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर ने जम्मू -कश्मीर पुलिस को समर्थन देने को कहा

आतंकी हमला करने दाखिल हुए 4 आतंकवादी, हाई अलर्ट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -