'मेरे शासन में आतंकी श्रीनगर में घुस भी नहीं पाते थे..', बोले जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदातें एकाएक बढ़ गई हैं. आतंकी जम्मू कश्मीर में आम लोगों को निशाना बना रहे हैं. इन सबके बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व गवर्नर और फिलहाल मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकी गतिविधियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. सत्यपाल मलिक ने अपने कार्यकाल के दौरान आतंकी गतिविधियों को लेकर भी बयान दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा है कि जम्मू कश्मीर के गवर्नर के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान आतंकी श्रीनगर तो क्या, श्रीनगर के 50-100 किलोमीटर की दूरी तक भी नहीं आ पाते थे. उन्होंने आगे कहा कि उस समय कोई आतंकी श्रीनगर की बॉर्डर में प्रवेश नहीं कर पाता था, मगर आज आतंकी श्रीनगर में  गरीबों की हत्या कर रहे हैं. सत्यपाल मलिक ने इन हत्याओं को दुखद करार दिया है. 

बता दें कि सत्यपाल मलिक जम्मू कश्मीर के अंतिम गवर्नर भी हैं. सत्यपाल मलिक के गवर्नर रहते ही जम्मू कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटा दी गई थी. सत्यपाल मलिक के कार्यकाल में ही जम्मू कश्मीर राज्य का पुनर्गठन करते हुए इसे केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया था और लेह लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बना दिया गया था .

केरल बाढ़ से प्रभावित लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दे रही राज्य सरकार

स्पाइसजेट ने रविवार से तिरुपति और दिल्ली के बीच एक नई सेवा की शुरू

राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद (एनसीटीई) ने जारी किए नए दिशानिर्देश

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -