स्पाइसजेट ने रविवार से तिरुपति और दिल्ली के बीच एक नई सेवा की शुरू

तिरुपति: स्पाइसजेट ने रविवार से हैदराबाद के रास्ते तिरुपति और दिल्ली के बीच एक नई सेवा शुरू की है जो सप्ताह में तीन बार चलती है। यह नई सेवा तीर्थ शहर से राष्ट्रीय राजधानी के लिए कुल उड़ानों को चार तक ले जाती है जिसमें स्पाइसजेट दो संचालित होती है जबकि एयर इंडिया और इंडिगो अन्य दो संचालित करती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तिरुपति से विमान की आवाजाही की संख्या अगस्त 2020 में 278 से बढ़कर अगस्त 2021 में देश के विभिन्न हिस्सों में 752 हो गई। तिरुपति हवाई अड्डे के निदेशक एस सुरेश ने बताया कि उड़ान की आवाजाही और यात्रियों की संख्या धीरे-धीरे पूर्व-कोविद के करीब पहुंच रही है। अवधि जो एक स्वागत योग्य संकेत है। चालू वर्ष की पहली दो तिमाहियों के दौरान, तिरुपति से उड़ान की आवाजाही अप्रैल और जून के बीच 1,229 से बढ़कर जुलाई और सितंबर के बीच 1,914 हो गई है।

दोनों तिमाहियों के बीच यात्रियों की संख्या 61,250 से बढ़कर 1,53,353 हो गई है। तिरुपति को विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, मदुरै आदि से जोड़ने वाली कुछ और घरेलू सेवाएं भी उड़ान ऑपरेटरों के सक्रिय विचाराधीन हैं। वर्तमान में बेलगाम, हुबली, गुलबर्गा, मुंबई और पुणे के लिए उड़ानें संचालित की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि हैदराबाद और दिल्ली के लिए उड़ानों की भारी मांग देखी जा रही है।

इस राज्य में सस्ता होगा पेट्रोल! सीएम ने दिए संकेत

कर्नाटक में चर्चों की जांच करवाएगी सरकार, जबरन धर्मान्तरण के खिलाफ बड़ा कदम

भूकंप के झटकों के बाद कर्नाटक का दौरा करेंगे भूवैज्ञानिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -