ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर पंजाब दहलाना चाहते थे आतंकी, पाक कर रहा था ऑपरेट
ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर पंजाब दहलाना चाहते थे आतंकी, पाक कर रहा था ऑपरेट
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर की राजासांसी पुलिस ने रविवार को जिन दो लोगों को जिंदा ग्रेनेड के साथ हिरासत में लिया था उन्हें लेकर सोमवार को बड़ा खुलासा किया गया है. पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार जजबीर सिंह और वरिंदर खालिस्तान लिब्रेशन फ्रंट (KLF) के लिए कार्य करते हैं, इन्हें पाकिस्तान में बैठे हुए लोग ऑपरेट करते थे. 

अमृतसर ग्रामीण के एसएसपी बिक्रमजीत सिंह दुग्गल ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है कि इन दोनों आरोपियों के पास से मिले मोबाइल और कागजों से मिली जानकारियों के अनुसार ये सारा काम खालिस्तान लिब्रेशन फ्रंट के हैंडलर हैप्पी उर्फ पीएचडी और खानपुरिया की तरफ अंजाम दिया था. ऐसा बताया जा रहा है कि पीएचडी पाकिस्तान में बैठ कर युवाओं को सोशल मीडिया और अन्य जरिए से भड़का कर ना केवल ड्रग्स बल्कि हथियारों की तस्करी करा रहा है. इनका मुख्य उद्देश्य पंजाब की अम्न शांति भंग करना और आपरेशन ब्लू स्टार के दौरान कोई बड़ी वारदात को अंजाम देना था. विदेशों में बैठे आतंकवादी पंजाब की शांति भंग करना चाहते है. 

आपको बता दें कि रविवार को नाकेबंदी के दौरान दो जिंदा हैंड ग्रेनेड जब्त किए थे. राजासांसी पुलिस के अनुसार रविवार सुबह लगभग 5 बजे अमृतसर अजनाला रॉड पर नाकेबंदी की गई थी. इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों को रोक गया. चेकिंग के दौरान युवक वहां से बाइक पर वहां से भाग निकले पर इस दौरान पीछे बैठे युवक का बैग पुलिसकर्मियों के हत्थे चढ़ गया, जिसमे से 2 जिंदा हैंड ग्रेनेड जब्त किए गए थे. 

भाजपा के 'जय श्रीराम' के खिलाफ ममता ने खोला मोर्चा, दिया 'जय बांग्ला' का नारा

अदालत से रॉबर्ट वाड्रा को नहीं मिली इजाजत, जाना चाहते थे लंदन

VIDEO: विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, सड़क पर महिला को लात-घूंसो से पीटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -