VIDEO: विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, सड़क पर महिला को लात-घूंसो से पीटा
VIDEO: विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, सड़क पर महिला को लात-घूंसो से पीटा
Share:

अहमदाबाद: ‘बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ’ का नारा देने वाले पीएम मोदी के गुजरात में एक महिला के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसे देखकर और सुनकर आप आग बबूला हो जाएंगे। अहमदाबाद में भाजपा MLA बलराम थवानी ने सरेआम महिला की पिटाई की और उसे लात-घूंसे से पीटा। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक महिला को गुंडों की तरह पिटाई करते हुए नज़र आ रहे हैं।

क्षेत्र में पानी की किल्लत हो रही है। ऐसे में पानी की पाइपलाइन की शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी। महिला की शिकायत सुनने की जगह सत्ता के मद में चूर भाजपा विधायक ने महिला की सरेआम जमकर पिटाई कर दी। पहले विधायक ने महिला को थप्पड़ मारे और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो लात-घूंसे से पीटा। इस बीच महिला चीखती और चिल्लाती रही, किन्तु इतने लोगों में से कोई महिला को बचाने नहीं आया।

विधानसभा चुनाव में अहमदाबाद की नरोदा सीट से भाजपा MLA बलराम थवानी ने जीत हासिल की थी। राज्य में भाजपा  की सरकार है। जनता सत्ताधारी पार्टी से विकास की आस लगाए बैठी है। लेकिन भाजपा के ये विधायक क्षेत्र का विकास और जनता की शिकायत कैसे सुन रहे हैं, ये आप वीडियो में देख सकते हैं।

 

रॉ चीफ और IB हेड के साथ बैठक ले रहे अमित शाह, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

अयोध्या मामले पर रामविलास वेदांती का बड़ा बयान

साइकिल से कार्यालय पहुंचे मोदी के मंत्री, देखने के लिए उमड़ी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -