भाजपा के 'जय श्रीराम' के खिलाफ ममता ने खोला मोर्चा, दिया 'जय बांग्ला' का नारा
भाजपा के 'जय श्रीराम' के खिलाफ ममता ने खोला मोर्चा, दिया 'जय बांग्ला' का नारा
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के 'जय श्री राम' का नारा लगाने पर बीते दिनों भड़कीं पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर और फेसबुक पर अपनी डीपी बदल दी है। अब उनकी डीपी में 'जय हिंद, जय बांग्ला' लिखा दिखाई दे रहा है। बता दें कि ममता के साथ ही उनकी पार्टी टीएमसी के दिग्गज नेताओं ने भी अपनी डीपी बदल दी है। 

इससे पहले रविवार को एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में बनर्जी ने भाजपा पर धर्म की सियासत करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने राज्य के लोगों से किसी भी तरह की अराजकता और अशांति को रोकने की अपील है। इसके बाद ट्विटर और फेसबुक पर डीपी बदलते हुए ममता बनर्जी ने अब महात्मा गांधी, आज़ाद हिन्द फौज के संस्थापक नेताजी सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह, मातंगिनी हाजरा, नोबेल पुरस्कार विजेता कवि रवींद्रनाथ टैगोर और कवि काजी नजरूल इस्लाम की फोटोज़ के साथ जय हिंद, जय बांग्ला लिखे तस्वीर को स्थान दिया है। टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर और फेसबुक अकाउंट की डीपी भी इससे बदल दी गई है। 

19वीं सदी के बंगाल के पुनर्जागरण के अगुआ जैसे कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर, राजा राम मोहन राय, धार्मिक और सामाजिक विचारक स्वामी विवेकानंद और संविधान निर्माता आम्बेडकर भी डीपी में शामिल हैं। आपको बता दें कि बनर्जी और टीएमसी के अन्य नेताओं ने गत माह कोलकाता में हुई हिंसा और विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने के विरोध में विद्यासागर की तस्वीर दिखाने के लिए अपनी सोशल मीडिया डीपी को बदल दिया था।

अदालत से रॉबर्ट वाड्रा को नहीं मिली इजाजत, जाना चाहते थे लंदन

VIDEO: विधायक की सरेआम गुंडागर्दी, सड़क पर महिला को लात-घूंसो से पीटा

रॉ चीफ और IB हेड के साथ बैठक ले रहे अमित शाह, इन मुद्दों पर हो रही चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -