ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका बम, दो जवान घायल
ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाए आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर फेंका बम, दो जवान घायल
Share:

श्रीनगर:   जम्‍मू और कश्‍मीर में आतंकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन आल आउट से बौखलाए आतंकियों ने सोपोर पुलिस स्‍टेशन पर हैंड ग्रेनेड से हमला किया है. इस हमले में जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के दो जवान घायल हो गए हैं. घायल हुए जवानों की पहचान अब्‍दुल अजीज और अली मोहम्‍मद के तौर पर हुई है. दोनों घायल जवानों को उपचार हेतु सोपोर के जिला अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं, ग्रेनेड से हमला करने वाले आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों की संयुक्‍त टीम ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार सुबह पुलवामा में चार आतंकियों की मुठभेड़ में मौत के बाद घाटी में एक्टिव अन्‍य आतंकी बुरी तरह से बौखला गए हैं. अपनी बौखलाहट को निकालने के लिए शुक्रवार दोपहर आतंकवादियों ने सोपोर पुलिस स्‍टेशन पर हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया.

आतंकियों द्वारा फेंका गया हैंड ग्रेनेड पुलिस स्‍टेशन के बाहरी गेट के समीप ब्लास्ट हुआ. इसी दौरान, पुलिस स्‍टेशन से बाहर निकल रहे दो जवान इस ग्रेनेड की चपेट में आए गए. दोनों पुलिस कर्मियों को लहुलुहान हालत में उपचार हेतु सोपोर के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. 

RBI : इतने फीसद होगा अप्रैल-सितंबर में खुदरा महंगाई आंकड़ा

विश्व बैंक को भारतीय अर्थव्यवस्था की तेज विकास दर का भरोसा, RBI ने लगाया ये अनुमान

आरबीआई की रेपो रेट में कटौती का आम नागरिक पर पड़ेगा कुछ इस तरह से असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -