घाटी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतं​की ढेर
घाटी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, तीन आतं​की ढेर
Share:

श्रीनगर। जम्मू—कश्मीर में इन दिनों आतंकी वारदातें तेजी से बढ़ रही हैं। सीमा पार से आतंकी लगातार घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि हमारी सेना भी इन आतंकियों के खिलाफ मोर्चा  संभाले हुए है और बीते कुछ दिनों में सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया है। अभी हाल ही में खबर आई है कि राज्य के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने घुसपैठ की नाकाम कोशिश की। 

जानकारी के अनुसार, सेना को खुफिया जानकारी मिली थी कि सीमा पार से कुछ आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। जानकारी  मिलने पर सेना ने आॅपरेशन चलाकर इन आतंकियों को घेर लिया। दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें सेना ने तीन आतंकी ढेर कर दिए। हालांकि इस अभियान में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। सेना के सूत्रों ने बताया कि अभी मारे गए  आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार, आतंकी राज्य की सीमा में घुसकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे सेना ने नाकाम कर दिया। 

असम से गिरफ्तार हुए हिजब-उल मुजाहिदीन के तीन आतंक

बता दें कि इस समय जम्मू—कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं और आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, जिससे घाटी में आतंकी अपने मंसूबों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं। इससे वे बौखलाए  हुए  हैं। अभी हाल ही में पाकिस्तानी सेना ने बीएसएफ के एक जवान की निर्ममता से हत्या कर दी थी। इसके बाद आतंकियों ने पुलिस अफसरों को नौकरी छोड़ने की धमकी दी थी और चार पुलिसकर्मियों को अगवा कर लिया था। आतंकवादियों ने इनमें से तीन एसपीओ की शनिवार को हत्या कर दी थी, जिसके बाद डरकर लगभग 40 एसपीओ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

खबरें और भी

बर्बरता का बदला लेगी सेना, फिर बड़ी करवाई की जाएगी: बिपिन रावत

जम्मू-कश्मीर: आतंक के खिलाफ बड़ा अभियान, सेना ने 10 गांवों को घेरा

केवल बात न करने से नहीं रुकेगा आतंक...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -